BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, April 10, 2019

Dilwale Dulhania Le Jayenge will not know these three things in the film : दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म की ये तीन बातें नहीं जानते होंगे आप


शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. इसीलिए  शाहरुख़ खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है. शाहरुख़ खान की एक फिल्म थी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' यह फिल्म  सुपरहिट रही थी. मुंबई एक सिनेमा में यह फिल्म आज तक चल रही है.

इस फिल्म के गाने भी बेहद मशहूर है। आज हम आपको इस फिल्म की तीन बातों के बारे में बताएंगे, जो शायद आज से पहले नहीं जानते होंगे आप.
Image result for दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म की ये तीन बातें नहीं जानते होंगे आपcredit: third party image reference

1.   इस फिल्म के गाने 'रुक जा ओ दिल दीवाने' में शाहरुख़ ने काजल को नीचे गिराया तो वह रियल था और उस समय काजोल का जो रिएक्शन था वह भी एकदम असली था।
 Related imagecredit: third party image reference

2.    इस फिल्म का एक गाना 'मेरे ख्वाबों में वो आए' जिसके लिए काजल ने  स्कर्ट में डांस किया था। यह स्कर्ट पहले काफी बड़ा था, फिर तुरन्त उसे काट कर छोटा किया। लेकिन जल्दी में वह स्कर्ट कुछ ज्यादा ही छोटी हो गई. जो की फ़ाइनल वाही रही. 
Image result for दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म की ये तीन बातें नहीं जानते होंगे आपcredit: third party image reference

3.    इस फिल्म का एक हिट डायलॉग था 'बड़े बड़े देशों में छोटी छोटी बातें होती रहती है'। इस डायलॉग की शूटिंग कार में की गयी थी और फिल्म के डायरेक्टर भी कार के पीछे की सीट पर लेटे थे। 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.