BREAKING NEWS

Contact

Thursday, April 11, 2019

Varanasi Lok Sabha is going to contest against Narendra Modi, the famous retired judge : वाराणसी लोकसभा से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं चर्चित रिटायर्ड जज

लोकसभा चुनाव-2019 में लोकसभा सीट वाराणसी अब चर्चित हो रही है. क्योंकि यह निर्वाचन क्षेत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। नरेंद्र मोदी के खिलाफ किसी भी बड़ी पार्टी ने अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है।
Image result for नरेंद्र मोदी के खिलाफ यदि प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव लड़ें तो कौन जीतेगाcredit: third party image reference

हालाँकि कांग्रेस के सदस्यों ने प्रियंका का नाम पारित किया है. बनारस जिला कांग्रेस के सभी सदस्यों और नेताओं ने काफी विचार-विमर्श करने के बाद यह फैसला लिया कि वाराणसी से प्रियंका गांधी को ही चुनाव लड़ना चाहिए.
credit: third party image reference

इस बीच कलकत्ता व मद्रास हाईकोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस सीएम कर्णन ने पीएम के खिलाफ उतरने का मन बना लिया है। उनकी पार्टी का नाम एंटी-करप्शन डाइनेमिक पार्टी है, जिसका गठन 2018 में हुआ है। वही, बताया गया है कि जस्टिस कर्णन मध्य चेन्नई लोकसभा सीट से नामांक दाखिल कर चुके हैं।
Image result for नरेंद्र मोदी के खिलाफ यदि प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव लड़ें तो कौन जीतेगाcredit: third party image reference

इस दौरान बनारस जिला कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी प्रियंका गाँधी को चुनाव में उतरा जाना चाहिए.
रिटायर्ड जस्टिस कर्णन उस समय सुर्खियों में आए थे जब 2017 में उन्होंने मद्रास हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के कई जजों के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे।


इधर जस्टिस सीएम कर्णन का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे और नामांकन दाखिल करने का मन बना लिया है। 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.