BREAKING NEWS

Contact

Saturday, April 6, 2019

Fatty girls instead of thick girls are considered beautiful : यहां फिट लड़कियों की बजाय मोटी लड़कियों को माना जाता है खूबसूरत

ज्‍यादातर लोगों को दुबली-पतली फिगर वाली लड़कियां ही पसंद आती हैं। लेकिन एक जगह एसी भी है जहाँ पर मोटी  लड़की को ही खुबसूरत माना जाता है.

credit: third party image reference


अक्सर लड़कियां अपने मोटापे को कम करने के लिए एवं खुबसूरत दिखने के लिए तथा शादी करवाने के लिए  जिम, व्‍यायाम, योग आदि करती हैं. ताकि उनका मोटापा कम हो सके. लेकिन दुनिया में एक ऐसी जगह है जहां पतली के बजाय मोटी लड़कियों को पसंद किया जाता है


Image result for यहां फिट लड़कियों की बजाय मोटी लड़कियों को माना जाता है खूबसूरतcredit: third party image reference


अफ्रीका के कुछ इलाकों में मोटी युवतियों को ही ज्‍यादा खूबसूरत माना जाता है। वहां पर इस परंपरा को 'लेबलॉह' नाम से जाना जाता है। इस अजीबोगरीब परंपरा के तहत मात्र पांच साल की उम्र में ही लड़कियों को 'फैट फार्म' में भेज दिया जाता है।

फैट फार्म में कई साल रहने के बाद लड़कियों का वजन काफी बढ़ जाता है और वे मोटी दिखने लगती हैं। इस फार्म में जाने के बाद युवतियों को काफी खाना खिलाया जाता है। यहाँ पर मोटी लड़कियों को ही शादी के लिए प्राथमिकता दी जाती है।

Image result for यहां फिट लड़कियों की बजाय मोटी लड़कियों को माना जाता है खूबसूरतcredit: third party image reference

लड़के वाले लड़कियां देखने जाते हैं तो वे मोटी लड़कियों को ही पसंद करते हैं। इन लोगों का मानना है कि मोटी  लड़कियां पतली लड़कियों के मुकाबले अधिक खूबसूरत होती हैं। 

.त

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.