BREAKING NEWS

Contact

Thursday, April 11, 2019

Election Commission bans Narendra Modi's biopic film : नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक


पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म की रोक को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय में भी याचिका दी गई थी. दिल्ली उच्च न्यायालय ने फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया था.
credit: third party image reference

मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन व न्यायमूर्ति अनूप जयराम भामभानी की पीठ ने वकील सुजीत कुमार सिंह द्वारा दाखिल याचिका को संज्ञान में नहीं लिया है. जबकि याचिकाकर्ता ने आदर्श आचार संहिता के लागू होने के आधार पर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी.
 Image result for नरेंद्र मोदी के खिलाफ यदि प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव लड़ें तो कौन जीतेगाcredit: third party image reference

इधर चुनाव आयोग ने कहा है की जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता तब तक किसी तरह का कोई निर्णय चुनाव आयोग नहीं ले सकता. और तब तक फिल्म रिलीज भी नहीं होगी.
Image result for नरेंद्र मोदी के खिलाफ यदि प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव लड़ें तो कौन जीतेगाcredit: third party image reference

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की रिलीज को रोकने की मांग कर रही कांग्रेस को झटका लग सकता है. चुनाव आयोग का मानना है कि सीबीएफसी फिल्म पर फैसला लेने के लिए कंपोनेंट अथॉरिटी है. चुनाव आयोग का आधिकारिक फैसला जल्द आ जाएगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.