BREAKING NEWS

Contact

Friday, July 19, 2019

इन छह राशियों के भाग्य में है आज धन एवं नौकरी का संयोग


कर्क
कहीं बाहर तीर्थ यात्रा पर जाओगे तो आपको बड़ा लाभ  होगा. भगवान शनिदेव आपके सभी कामनाएं पूरी करेंगे. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है.दोस्तों की सहायता से किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकती हैं।  
 Image result for rashifalcredit: third party image reference

कन्या
दिन शुभ और लाभदायक होंगे. माता-पिता की सहायता से आपको कारोबार में बड़ा मुनाफा हो सकता है। आप कोई व्यापर की शुरुआत करना चाहते हैं तो आपके घर में छोटे बच्ची से उसका शुभारंभ करें.
 Image result for rashifalcredit: third party image reference

तुला
आपको घर परिवार के लोगों के बीच आपसी तालमेल बनाना होगा। आपके प्यार भरे रिश्ते में मजबूती आ सकती है। यह आपके लिए बहुत लाभकारी साबित होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। पुराने दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।
मीन
कार्य के सिलसिले में आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है। घर परिवार के साथ किसी शादी समारोह में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त होगा। आपको अपने भाग्य के बलबूते पर बड़ी सफलता प्राप्त होगी।
credit: third party image reference


धनु
आमदनी के अच्छे नए स्रोत हासिल होंगे। अपने प्यार के साथ समय बिताएँगे. आप के घरेलू सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है। व्यापारियों को बिजनेस  में अच्छा लाभ मिलेगा।
आपको अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। आप किसी महिला की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।
मेष
किसी का सहयोग करना आपके दिल को सुकून देगा। वैवाहिक जीवन में दिनों-दिन प्यार बढ़ता जाएगा। पिता की सलाह आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी। आने वाले दिनों में आपको अपने कामकाज का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.