BREAKING NEWS

Contact

Friday, July 19, 2019

20 जुलाई राशिफल-इन छह राशियों के लिए बन रहा है आज महायोग


मीन  
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन आपको सच्चा प्यार जरूर मिल जाएगा. आपके कई वर्षों से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले भगवान की कृपा दृष्टि से दूर हो जाएंगे। आप ईमानदार और मेहनती हैं. सफलता आपकी पहुंच से अभी दूर रह सकती है ।
मकर
यह  समय कोशिश करते रहने का समय है । अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है, तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं । अपनी सामजिक, वित्तीय तथा निजी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहें ǀ
Image result for rashifalcredit: third party image reference

तुला
शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा। लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी। आपके परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को आपसे मदद की अपेक्षा रहेगी.  संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है.
Related imagecredit: third party image reference

वृषभ
आपको बहुत सारी चीजों से जुड़े अपने वादों को निभाना है. अपने शब्दों और कामों, दोनों ही तरीको से लोगों की मदद करेंगे. आप हर प्रकार के दबाव को सह पाने में बिलकुल समर्थ हैं. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

सिंह
प्रणय में सफलता मिलेगी. प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात से आपका मन हर्षित रहेगा. आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे. प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है. स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा.
मिथुन
अब भविष्य की ओर देखने का समय आ गया है. भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आपके मन को शांति देगी. कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती हैं. आज का दिन सामाजिक गतिविधियों के लिए और दोस्तों से संपर्क करने के लिए अच्छा है। 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.