BREAKING NEWS

Contact

Monday, July 22, 2019

23 जुलाई- जानिए क्या होगा आज इन छह राशि वालों के जीवन में

Image result for rashifalcredit: third party image reference


मेष
आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। मन चिंताग्रस्त रहेगा। आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं.
धनु
निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है. किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है। ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती. ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा.  

 Image result for rashifalcredit: third party image reference

मकर  
आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे. आने वाले दिनों में आपको अपने कामकाज का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें. क्योंकि इससे माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं.

तुला
स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। इसके लिए यदि संभव हो तो आप एक दिन का अवकाश भी ले सकते हैं। पानी से भय रहेगा। जलाशय के पास दुःसाहस न करें। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी।

 Image result for rashifalcredit: third party image reference

सिंह
वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I स्वास्थ्य खराब होगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है.


मिथुन
आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है। आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा. आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस प्यार प्राप्त करेंगे. पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.