BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, July 23, 2019

राशिफल 25 जुलाई- जानिए क्या कहते हैं आज आपके सितारे


मेष
आप अपने घर परिवार के लोगों के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे । आपके स्वास्थ्य से संबंधित सभी लक्ष्य अलाभकारी सिद्ध होंगें. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है. आप गायत्री मन्त्र का जाप करें.आप कुछ दिनों से जिन स्वास्थ्य सम्बन्धी सावधानियों का पालन कर रहे हैं, उनका असर आज देखने को मिलेगा I
वृषभ
अब आपका भाग्य बदलने वाला है. अब आपके लिए शुभ और अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी परिवारिक प्रतिष्ठा लगातार बढ़ेगी। आपके प्यार की गाडी अब सही दिशा में दोड़ेगी. ईश्वर की कृपा से आपके रुके हुए काम अब बहुत जल्दी पूरे होंगे.
Related imagecredit: third party image reference

कुम्भ

आज रहना होगा सावधान, हो सहता हैं संकट का सामना.आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुख समाप्त हो जाएंगे। भाग्य का कोई पता नहीं कब और कहाँ बदल जाए. आपके जीवन में खूब तरक्की और सफलता के योग बन रहे हैं ।
मीन
इस राशि वालों के लिए आज का दिन संकट का है. आप खुद को अधिक समर्पित अनुभव करेंगे और सारा लंबित काम निपटा लेंगे ǀ ये सारा काम ख़त्म करके आपको एक तरह की संतुष्टि मिलेगी जिसे आपके अन्य करीबी भी नोट करेंगे ǀ आज इनको थोडा सावधानी से काम लेना होगा. यात्रा तो आज आप बिलकुल भी न करें.
तुला
इस राशि के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक कष्टप्रद है. आज आप घर में ही रहे. हो सके तो प्रात: मंदिर जा सकते हैं. इसका नतीजा यह होगा की आपको घर और कार्यस्थल, दोनों ही जगह अधिक सराहना मिलेगी ǀ शाम को घर से बहार जरुर निकले. लेकिन ध्यान रहे मंदिर में आप लाल रंग के फूल न चढाएं.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

कर्क
क़ानून या लेखांकन का अभ्यास करने वाले जातकों को सफलता के लिए अधिक प्रयास करना होगा। इसलिए आपको आज के दिन खास सावधानी रखनी होगी. अपने आपको धरती से जुड़े कार्यकलाप जैसे बागवानी और प्राक्रतिक दृश्यों के बीच सैर करने के लिए प्रेरित करें | किसी भी काम में जल्दबाजी बिलकुल भी न करे.
वृश्चिक
मानसिक शांति और मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए योग की प्रैक्टिस करें | आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। बाहरी चीजों के ऊपर अपना ध्यान लगाकर फोकस करने की अपनी योग्यता को कम न करें | आपके जीवन में आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। माता रानी की कृपा दृष्टि से आपके सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा।
सिंह

साझेदारी में आर्थिक तंगी पूर्व में विकसित किए गए अच्छे समीकरणों को झुका सकती है। आपके काम या जीवन की अन्य चीजों के तनाव से आपका रिश्ता प्रभावित होगा | आपके लिए घर और कार्यस्थल दोनों में कठिन समय है। छोटे भाई या मामा के साथ कुछ अनावश्यक जटिलताएँ हो सकती हैं।
मिथुन
आप में सामान्य रूप से जीवन के प्रति निराशावादी दृष्टिकोण विकसित करेगा। आपको अपनी भावनात्मक जरूरतें पूरी करने के लिए अपने अन्दर गहरे झांकना होगा | नए संपर्कों या उपक्रमों से निपटने के दौरान अंतर्ज्ञान काम आएगा। इस समय धैर्य एव सयम जीवन की मुश्किल परिस्थितियों को हल करें।
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मकर
आपके अधीनस्थ अनावश्यक बहस कर सकते हैं जिसके परिणामस्वरूप बहस बढ़ सकती है। छोटे छोटे नाकाफी से मुद्दे भी अचानक महत्वपूर्ण हो उठेंगे | इससे आपके सम्बन्ध में एक छोटी सी बात पर बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है | किसी से बातचीत न ही करें तो अच्छा है क्योंकि आपको गलत समझा जा सकता है |
धनु
अगर आप अकेले हैं तो अपने लिए कुछ रिलैक्सिंग कार्यकलापों की योजना बनाएं जो आप खुद कर सकें | हाल ही में सह कर्मी आपसे ईर्ष्या के कारण असहयोगी रहे है! लेकिन उनके सामने जोर से न चिल्लाये क्योकि ये अलग रूप में तोड़ मरोड़ कर आपके वरिष्ठ अधिकारियो तक बहुत चालाकी से पहुचाया जाएगा.
कन्या
 दिन आपके लिए परेशानी और कठिन समस्याओं वाला हो सकता है। आपको कुछ अप्रत्याशित धन प्राप्त हो सकता है।काम के दौरान आप वैचारिक मतभेदों को लेकर अपने सहयोगियों के साथ संघर्ष में आ सकते हैं.  आपको व्यावहारिक रहने की आवश्यकता है. बस कुछ समय के लिए ऐसे लोगों के साथ दूरी बनाए रखें।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.