BREAKING NEWS

Contact

Sunday, July 28, 2019

29 जुलाई- सभी 12 राशियों में आज क्या होगा जानिए


मेष  
जलाशय के पास दुःसाहस न करें। माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं. आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। मन चिंताग्रस्त रहेगा। किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है।
मिथुन
सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं. निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा. गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है.  आने वाले दिनों में आपको अपने कामकाज का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा।
तुला    
आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे. ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती. गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें.
Related imagecredit: third party image reference

कर्क  
प्यार करने की सुदृढ़ चाहत उभर सकती है. सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है. स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। पानी से भय रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी।

कन्या  
आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस प्यार प्राप्त करेंगे. स्वास्थ्य खराब होगा। वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I आज से आपके लिए कुछ शुभ संकेत शुरू ही जायेंगे.जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

सिंह
इस राशि के लिए आज से अच्छे दिन आ गए हैं. आपके लिए ये सब सकारात्मक बदलाव होंगे. आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें. आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है। 
मीन  
आपके कुछ दोस्त और रिश्तेदार आपके बारे में अलग राय रखेंगे और दूसरों का पक्ष ले सकते हैं। आपका लव पार्टनर आपको बहुत जल्द मिलेगा. अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा.  रोमांटिक यात्रा के संकेत भी आज मिल सकते हैं. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है.
कुम्भ   
आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी. लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. आपके सारे काम शुभ और अच्छे होने की सम्भावना है.आपके लिए आज का दिन बहुत शुभ है. सच्चा प्रेमी आपको जल्दी ही मिलेगा.  
Related imagecredit: third party image reference

वृश्चिक    
आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. आपके भाग्य में शुभ संयोग बन रहा है. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है.  इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं.
मकर   
प्रेम के मामले में आपके लिए आज का दिन शुभ साबित होगा.  इस राशि के लिए है अब शुभ घड़ी आ गई है. शिव जी और लक्ष्मी जी आप पर प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं. आपके लिए यह महीना बहुत शुभ हैअचानक कहीं से धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं ।
वृषभ   
आप पर लक्ष्मी जी की कृपा बन रही है.इस राशि के लिए आज से ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुभ घड़ी बन गई है. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है. आपकी आमदनी में लगातार बढ़ोतरी होगी.
Related imagecredit: third party image reference

धनु
इस राशि वालों के लिए अच्छे योग-संयोग के दिन आज से बन रहे हैं. आपको अपने किसी करीबी मित्र या रिश्तेदार से उपहार मिल सकता है. आपको  व्यापार में लगातार सफलता प्राप्ति की संभावना बन रही है । आपके स्वास्थ्य से संबंधित सभी लक्ष्य अलाभकारी सिद्ध होंगें.  ी..

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.