BREAKING NEWS

Contact

Thursday, July 25, 2019

26 जुलाई-जानिए लिखा है आज आपके राशिफल में


धनु  
आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं. मन चिंताग्रस्त रहेगा। आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है।
मेष
निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है. ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा.  ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती. आने वाले दिनों में आपको अपने कामकाज का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा।
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मिथुन   
आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे. माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं. गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। जलाशय के पास दुःसाहस न करें। ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें.
तुला  
स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी।
आज से आपके लिए कुछ शुभ संकेत शुरू ही जायेंगे. पानी से भय रहेगा। वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I

कर्क
प्यार करने की सुदृढ़ चाहत उभर सकती है. सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है. स्वास्थ्य खराब होगा। आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस प्यार प्राप्त करेंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।
 Image result for rashifalcredit: third party image reference

कन्या  
आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें. अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा. आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है। आपका लव पार्टनर आपको बहुत जल्द मिलेगा.  
सिंह
आपके कुछ दोस्त और रिश्तेदार आपके बारे में अलग राय रखेंगे और दूसरों का पक्ष ले सकते हैं। रोमांटिक यात्रा के संकेत भी आज मिल सकते हैं. इस राशि के लिए आज से अच्छे दिन आ गए हैं. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है. आपके लिए ये सब सकारात्मक बदलाव होंगे.
मीन   
आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी.. आपके भाग्य में शुभ संयोग बन रहा है. सच्चा प्रेमी आपको जल्दी ही मिलेगा. आपके लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. 
वृषभ  
लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. आपके सारे काम शुभ और अच्छे होने की सम्भावना है.  इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं.
Related imagecredit: third party image reference


कुम्भ
इस राशि के लिए है अब शुभ घड़ी आ गई है. शिव जी और लक्ष्मी जी आप पर प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं. आपके लिए यह महीना बहुत शुभ है. प्रेम के मामले में आपके लिए आज का दिन शुभ साबित होगा.  
मकर  
इस राशि वालों के लिए अच्छे योग-संयोग के दिन आज से बन रहे हैंआपको अपने किसी करीबी मित्र या रिश्तेदार से उपहार मिल सकता है. आप पर लक्ष्मी जी की कृपा बन रही है. इस राशि के लिए आज से ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुभ घड़ी बन गई है.
वृश्चिक
आपको  व्यापार में लगातार सफलता प्राप्ति की संभावना बन रही है । आपकी आमदनी में लगातार बढ़ोतरी होगी. आपके स्वास्थ्य से संबंधित सभी लक्ष्य अलाभकारी सिद्ध होंगें. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है  अचानक कहीं से धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं । .
.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.