BREAKING NEWS

Contact

Thursday, July 25, 2019

राशिफल 26 जुलाई-आज का दिन है कुछ लोगों के खास


मेष  
आप गायत्री मन्त्र का जाप करें. आप कुछ दिनों से जिन स्वास्थ्य सम्बन्धी सावधानियों का पालन कर रहे हैं, उनका असर आज देखने को मिलेगा I आप अपने घर परिवार के लोगों के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे । आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी परिवारिक प्रतिष्ठा लगातार बढ़ेगी।
Related imagecredit: third party image reference

वृषभ
आपके प्यार की गाडी अब सही दिशा में दोड़ेगी. ईश्वर की कृपा से आपके रुके हुए काम अब बहुत जल्दी पूरे होंगे. अब आपका भाग्य बदलने वाला है. भाग्य का कोई पता नहीं कब और कहाँ बदल जाए.आपके जीवन में खूब तरक्की और सफलता के योग बन रहे हैं । अब आपके लिए शुभ और अच्छे दिन शुरू हो गए हैं.
कुम्भ
आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुख समाप्त हो जाएंगे। आज रहना होगा सावधान, हो सहता हैं संकट का सामना. आज इनको थोडा सावधानी से काम लेना होगा. यात्रा तो आज आप बिलकुल भी न करें.
मीन  
इस राशि के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक कष्टप्रद है. ये सारा काम ख़त्म करके आपको एक तरह की संतुष्टि मिलेगी जिसे आपके अन्य करीबी भी नोट करेंगे ǀ इस राशि वालों के लिए आज का दिन संकट का है. आप खुद को अधिक समर्पित अनुभव करेंगे और सारा लंबित काम निपटा लेंगे ǀ
Image result for rashifalcredit: third party image reference

तुला  
आज आप घर में ही रहे. हो सके तो प्रात: मंदिर जा सकते हैं. इसका नतीजा यह होगा की आपको घर और कार्यस्थल, दोनों ही जगह अधिक सराहना मिलेगी ǀ शाम को घर से बहार जरुर निकले. लेकिन ध्यान रहे मंदिर में आप लाल रंग के फूल न चढाएं. अपने आपको धरती से जुड़े कार्यकलाप जैसे बागवानी और प्राक्रतिक दृश्यों के बीच सैर करने के लिए प्रेरित करें |
कर्क
बाहरी चीजों के ऊपर अपना ध्यान लगाकर फोकस करने की अपनी योग्यता को कम न करें | क़ानून या लेखांकन का अभ्यास करने वाले जातकों को सफलता के लिए अधिक प्रयास करना होगा। इसलिए आपको आज के दिन खास सावधानी रखनी होगी. किसी भी काम में जल्दबाजी बिलकुल भी न करे.
वृषभ
आपके जीवन में आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। माता रानी की कृपा दृष्टि से आपके सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। मानसिक शांति और मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए योग की प्रैक्टिस करें | आपके काम या जीवन की अन्य चीजों के तनाव से आपका रिश्ता प्रभावित होगा | आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।
सिंह  
Image result for rashifalcredit: third party image reference

आपके लिए घर और कार्यस्थल दोनों में कठिन समय है। साझेदारी में आर्थिक तंगी पूर्व में विकसित किए गए अच्छे समीकरणों को झुका सकती है। नए संपर्कों या उपक्रमों से निपटने के दौरान अंतर्ज्ञान काम आएगा। छोटे भाई या मामा के साथ कुछ अनावश्यक जटिलताएँ हो सकती हैं।
धनु  
आपको अपनी भावनात्मक जरूरतें पूरी करने के लिए अपने अन्दर गहरे झांकना होगा | इस समय धैर्य एव सयम जीवन की मुश्किल परिस्थितियों को हल करें।आप में सामान्य रूप से जीवन के प्रति निराशावादी दृष्टिकोण विकसित करेगा। किसी से बातचीत न ही करें तो अच्छा है क्योंकि आपको गलत समझा जा सकता है |
मिथुन
छोटे छोटे नाकाफी से मुद्दे भी अचानक महत्वपूर्ण हो उठेंगे | इससे आपके सम्बन्ध में एक छोटी सी बात पर बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है | अगर आप अकेले हैं तो अपने लिए कुछ रिलैक्सिंग कार्यकलापों की योजना बनाएं जो आप खुद कर सकें | आपके अधीनस्थ अनावश्यक बहस कर सकते हैं जिसके परिणामस्वरूप बहस बढ़ सकती है।
मकर
आज का  दिन आपके लिए परेशानी और कठिन समस्याओं वाला हो सकता है। हाल ही में सह कर्मी आपसे ईर्ष्या के कारण असहयोगी रहे है! लेकिन उनके सामने जोर से न चिल्लाये. क्योकि ये अलग रूप में तोड़ मरोड़ कर आपके वरिष्ठ अधिकारियो तक बहुत चालाकी से पहुचाया जाएगा.
कन्या  
काम के दौरान आप वैचारिक मतभेदों को लेकर अपने सहयोगियों के साथ संघर्ष में आ सकते हैं. आपको कुछ अप्रत्याशित धन प्राप्त हो सकता है। आपको व्यावहारिक रहने की आवश्यकता है. बस कुछ समय के लिए ऐसे लोगों के साथ दूरी बनाए रखें। 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.