BREAKING NEWS

Contact

Thursday, July 25, 2019

राशिफल-26 जुलाई-जानिए क्या लिखा है आज आपकी राशि में


कुम्भ
सफलता आपकी पहुंच से अभी दूर रह सकती है । यह समय कोशिश करते रहने का समय है । अब आपका काम और नाम दोनों बढ़ेंगेआपके कई वर्षों से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले भगवान की कृपा दृष्टि से दूर हो जाएंगे। इस राशि के लिए है अब शुभ घड़ी आ गई है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन आपको सच्चा प्यार जरूर मिल जाएगा.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

कन्या
अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है, तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं । आप ईमानदार और मेहनती हैं. आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. अब आपको करोबार में लगातार सफतला मिलने वाली है. शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा। आपके परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को आपसे मदद की अपेक्षा रहेगी.  
मेष  
आज से धन के योग बन रहे हैं.  आपको बहुत सारी चीजों से जुड़े अपने वादों को निभाना है. लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी। अपने शब्दों और कामों, दोनों ही तरीको से लोगों की मदद करेंगे. आप हर प्रकार के दबाव को सह पाने में बिलकुल समर्थ हैं.
मिथुन  
संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे. भगवान की कृपा से आपको अब लाभ ही लाभ मिलेगा. आज से धन के योग बन रहे हैं. प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात से आपका मन हर्षित रहेगा.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मकर  
आपको हर काम में सफलता जरुर मिलेगी. प्रेम संबंधों में सुधार होगा.  स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा. प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है. अब भविष्य की ओर देखने का समय आ गया है. भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आपके मन को शांति देगी. धन और लाभ की अपार संभावना बन रही है. प्रणय में सफलता मिलेगी.
सिंह  
आज का दिन सामाजिक गतिविधियों के लिए और दोस्तों से संपर्क करने के लिए अच्छा है। कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती हैं. आज आपको बड़ा लाभ होने वाला है. निश्चित रूप से अब आपको जीवन में अच्छे अवसर मिलेगे.आप जो सोचते हैं, वह करते नहीं। आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

धनु
इनके साथ कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है। पहले अपने आप को व्यवस्थित करें। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। पुराने आर्थिक मामले सुलझ सकते हैं। भगवान की कृपा से आपकी किस्मत अब जल्दी ही खुल रही है. आपके मन की मुराद पूरी होने की संभावना है. कई पुरानी बातें और बिछड़े हुए दोस्त आपको याद आएंगे। ग्रहों का योग अब आपके लिए शुभ बनता जा रहा है.
कर्क  
आप अपने भूत को अपने भविष्य पर हावी होने से रोकने की कोशिश कीजिए। दिन कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा होगा। छोटी मानसिकता से आप कभी आगे नहीं बढ़ सकते। अपनी चिंता के कारण आप दुसरों पर अपना क्रोध क्यों निकालते हैं। यह यात्रा आपके लिए लाभकारी रहने वाली है. अध्यन में अवरोध आ सकता है।
वृषभ  
अपनी सामजिक, वित्तीय तथा निजी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहें. ईश्वर की मनोकामना आपके और आपके परिवार के ऊपर होने जा रही है. आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है. यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके व्यापार और कारोबार को तेजी से आगे बढ़ाएगा।
वृश्चिक
इस  राशि वालों के लिए सफलता के बड़े दरवाजे खुल रहे हैं.  व्यय वृद्धि से तनाव रहेगा। अकारण झंझटों से दूर रहें। चोट व दुर्घटनादि से हानि संभव है।आपके जीवन में अब दुःख की घड़ी समाप्त हो रही है और सुख के दिन आ रहे हैं.शांत रहें। आपकी राशियां आपकी चाल और दशा बदलती है।

तुला

सभी देवता प्रसन्न हो रहे हैं. कई बार अच्छे नजरिए से, तो कई बार बुरे नजरिए से आप परेशान रहते हैं. प्रेम के मामले में बड़ी सफलता आपको मिलने की संभावना है. आप मंदिर में तीन दिन तक नारियल का भोग लगाएं, जिससे कि अपने साथ होने वाले बुरे और दुखद अनुभव को टालने में सफल हो सकें.

मीन

आपके लिए कुछ दिन संकट के हैं. या फिर उससे कम से कम प्रभावित हो। इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं. लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. ईश्वर की कृपा से आपके रुके हुए काम अब बहुत जल्दी पूरे होंगे. सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। कुछ समस्या आपके रोजाना के काम को प्रभावित भी करती हैं। 

 .

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.