BREAKING NEWS

Contact

Sunday, July 21, 2019

22 जुलाई- जानिए क्या होगा आज इन छह राशि वालों के जीवन में



धनु
आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती. सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं. गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे।
मकर
निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है. आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है। ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा.  
 Image result for rashifalcredit: third party image reference


मेष   
आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे. सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। मन चिंताग्रस्त रहेगा। ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें. क्योंकि इससे माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं.

कर्क
स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। पानी से भय रहेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जलाशय के पास दुःसाहस न करें। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी।

Image result for rashifalcredit: third party image reference

मीन
वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है. इसके लिए यदि संभव हो तो आप एक दिन का अवकाश भी ले सकते हैं।

 Image result for rashifalcredit: third party image reference


सिंह
आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है।  आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस प्यार प्राप्त करेंगे. पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें. स्वास्थ्य खराब होगा। आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.