BREAKING NEWS

Contact

Sunday, July 21, 2019

22 जुलाई राशिफल- इन छह राशियों के जीवन में होगा आज बड़ा बदलाव

कुम्भ  
यह  समय कोशिश करते रहने का समय है । आपके कई वर्षों से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले भगवान की कृपा दृष्टि से दूर हो जाएंगे। सफलता आपकी पहुंच से अभी दूर रह सकती है ।
Related imagecredit: third party image reference

मीन
अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है, तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं । ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन आपको सच्चा प्यार जरूर मिल जाएगा. आप ईमानदार और मेहनती हैं. अपनी सामजिक, वित्तीय तथा निजी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहें ǀ
धनु
शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा। आपके परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को आपसे मदद की अपेक्षा रहेगी. आपको बहुत सारी चीजों से जुड़े अपने वादों को निभाना है.   लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी।
Related imagecredit: third party image reference

मकर
आप हर प्रकार के दबाव को सह पाने में बिलकुल समर्थ हैं. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे. अपने शब्दों और कामों, दोनों ही तरीको से लोगों की मदद करेंगे.
Related imagecredit: third party image reference

कन्या
प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात से आपका मन हर्षित रहेगा. अब भविष्य की ओर देखने का समय आ गया है. प्रणय में सफलता मिलेगी. स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा. प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है.
सिंह
भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आपके मन को शांति देगी. आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे. आज का दिन सामाजिक गतिविधियों के लिए और दोस्तों से संपर्क करने के लिए अच्छा है। कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती हैं. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.