BREAKING NEWS

Contact

Monday, July 22, 2019

23 जुलाई राशिफल- जानिए क्या कहता है आज आपका राशिफल


मेष
यह समय कोशिश करते रहने का समय है । अब आपका काम और नाम दोनों बढ़ेंगे.आपके कई वर्षों से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले भगवान की कृपा दृष्टि से दूर हो जाएंगे। सफलता आपकी पहुंच से अभी दूर रह सकती है ।
कुम्भ
अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है, तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं । इस राशि के लिए है अब शुभ घड़ी आ गई है. आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. अब आपको करोबार में लगातार सफतला मिलने वाली है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन आपको सच्चा प्यार जरूर मिल जाएगा. आप ईमानदार और मेहनती हैं.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मकर
शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा। आपके परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को आपसे मदद की अपेक्षा रहेगी. अपने शब्दों और कामों, दोनों ही तरीको से लोगों की मदद करेंगे.  आपको बहुत सारी चीजों से जुड़े अपने वादों को निभाना है.   लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी।
सिंह
आप हर प्रकार के दबाव को सह पाने में बिलकुल समर्थ हैं. आज से धन के योग बन रहे हैं. भगवान की कृपा से आपको अब लाभ ही लाभ मिलेगा. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे.
मिथुन
प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात से आपका मन हर्षित रहेगा. आपको हर काम में सफलता जरुर मिलेगी. प्रेम संबंधों में सुधार होगा. अब भविष्य की ओर देखने का समय आ गया है. प्रणय में सफलता मिलेगी. आज से धन के योग बन रहे हैं.  स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा. प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है.
कन्या
भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आपके मन को शांति देगी. धन और लाभ की अपार संभावना बन रही है. आज आपको बड़ा लाभ होने वाला है.आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे. आज का दिन सामाजिक गतिविधियों के लिए और दोस्तों से संपर्क करने के लिए अच्छा है। कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती हैं.
Related imagecredit: third party image reference

धनु
इनके साथ कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है। निश्चित रूप से अब आपको जीवन में अच्छे अवसर मिलेगे. आप जो सोचते हैं, वह करते नहीं। भगवान की कृपा से आपकी किस्मत अब जल्दी ही खुल रही है. ग्रहों का योग अब आपके लिए शुभ बनता जा रहा है. पहले अपने आप को व्यवस्थित करें। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। पुराने आर्थिक मामले सुलझ सकते हैं। 
वृश्चिक
अध्यन में अवरोध आ सकता है। आपके मन की मुराद पूरी होने की संभावना है. कई पुरानी बातें और बिछड़े हुए दोस्त आपको याद आएंगे। छोटी मानसिकता से आप कभी आगे नहीं बढ़ सकते। यह यात्रा आपके लिए लाभकारी रहने वाली है.हालांकि, आप अपने भूत को अपने भविष्य पर हावी होने से रोकने की कोशिश कीजिए। दिन कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा होगा।
वृषभ
अपनी सामजिक, वित्तीय तथा निजी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहें. अपनी चिंता के कारण आप दुसरों पर अपना क्रोध क्यों निकालते हैं। आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है. ईश्वर की मनोकामना आपके और आपके परिवार के ऊपर होने जा रही है.

कर्क
यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके व्यापार और कारोबार को तेजी से आगे बढ़ाएगा। आपके जीवन में अब दुःख की घड़ी समाप्त हो रही है और सुख के दिन आ रहे हैं. शांत रहें। व्यय वृद्धि से तनाव रहेगा। अकारण झंझटों से दूर रहें। चोट व दुर्घटनादि से हानि संभव है।
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मीन

आपकी राशियां आपकी चाल और दशा बदलती है। इस  राशि वालों के लिए सफलता के बड़े दरवाजे खुल रहे हैं. प्रेम के मामले में बड़ी सफलता आपको मिलने की संभावना है. सभी देवता प्रसन्न हो रहे हैं.कई बार अच्छे नजरिए से, तो कई बार बुरे नजरिए से आप परेशान रहते हैं.

तुला

आपके लिए कुछ दिन संकट के हैं. आप मंदिर  में तीन  दिन तक नारियल का भोग लगाएं, जिससे कि अपने साथ होने वाले बुरे और दुखद अनुभव को टालने में सफल हो सकें.  या फिर उससे कम से कम प्रभावित हो। ईश्वर की कृपा से आपके रुके हुए काम अब बहुत जल्दी पूरे होंगे. कुछ समस्या आपके रोजाना के काम को प्रभावित भी करती हैं।

इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं. लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. 
 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.