BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, July 23, 2019

24 जुलाई राशिफल - जानिए क्या होगा आज आपका भाग्य


धनु
मन चिंताग्रस्त रहेगा। आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं.
मेष
ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती. निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है. किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है। ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा.  
Image result for rashifalcredit: third party image reference

तुला  
गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें. आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे. आने वाले दिनों में आपको अपने कामकाज का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं.
मकर  
आज से आपके लिए कुछ शुभ संकेत शुरू ही जायेंगे. पानी से भय रहेगा। स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। जलाशय के पास दुःसाहस न करें। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी।

मिथुन
स्वास्थ्य खराब होगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I प्यार करने की सुदृढ़ चाहत उभर सकती है. सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है.
 Image result for rashifalcredit: third party image reference


सिंह  
अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा. आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है। आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस प्यार प्राप्त करेंगे. पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें.
कर्क
रोमांटिक यात्रा के संकेत भी आज मिल सकते हैं. इस राशि के लिए आज से अच्छे दिन आ गए हैं. आपके लिए ये सब सकारात्मक बदलाव होंगे. आपका लव पार्टनर आपको बहुत जल्द मिलेगा.  आपके कुछ दोस्त और रिश्तेदार आपके बारे में अलग राय रखेंगे और दूसरों का पक्ष ले सकते हैं।
कन्या   
सच्चा प्रेमी आपको जल्दी ही मिलेगा. आपके लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है. आपके भाग्य में शुभ संयोग बन रहा है.  
वृषभ
संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं. लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे.  साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है.
Related imagecredit: third party image reference


वृश्चिक
प्रेम के मामले में आपके लिए आज का दिन शुभ साबित होगा.  आपके सारे काम शुभ और अच्छे होने की सम्भावना है. इस राशि के लिए है अब शुभ घड़ी आ गई है. शिव जी और लक्ष्मी जी आप पर प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं. 
मीन
आप पर लक्ष्मी जी की कृपा बन रही है. इस राशि के लिए आज से ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुभ घड़ी बन गई हआपको अपने किसी करीबी मित्र या रिश्तेदार से उपहार मिल सकता है । आपके लिए यह महीना बहुत शुभ है.
कुम्भ
आपकी आमदनी में लगातार बढ़ोतरी होगी.  अचानक कहीं से धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं । आपको  व्यापार में लगातार सफलता प्राप्ति की संभावना बन रही है । इस राशि वालों के लिए अच्छे योग-संयोग के दिन आज से बन रहे हैं.  ै.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.