BREAKING NEWS

Contact

Saturday, July 20, 2019

21 जुलाई राशिफल-इन छह राशियों के सितारे आज चमकने वाले हैं


मेष  
आपके कई वर्षों से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले भगवान की कृपा दृष्टि से दूर हो जाएंगे। सफलता आपकी पहुंच से अभी दूर रह सकती है । ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन आपको सच्चा प्यार जरूर मिल जाएगा. आप ईमानदार और मेहनती हैं.
कर्क
अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है, तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं । यह  समय कोशिश करते रहने का समय है । अपनी सामजिक, वित्तीय तथा निजी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहें ǀ
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मीन
शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा। आपके परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को आपसे मदद की अपेक्षा रहेगी.   लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी। संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है.
Related imagecredit: third party image reference

धनु
आप हर प्रकार के दबाव को सह पाने में बिलकुल समर्थ हैं. आपको बहुत सारी चीजों से जुड़े अपने वादों को निभाना है. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे. अपने शब्दों और कामों, दोनों ही तरीको से लोगों की मदद करेंगे.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

वृश्चिक
प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात से आपका मन हर्षित रहेगा. प्रणय में सफलता मिलेगी. आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे. स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा. प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है.
कन्या
भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आपके मन को शांति देगी. अब भविष्य की ओर देखने का समय आ गया है. आज का दिन सामाजिक गतिविधियों के लिए और दोस्तों से संपर्क करने के लिए अच्छा है। कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती हैं. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.