BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, July 23, 2019

24 जुलाई राशिफल- जानिए क्या कहता है आज का राशिफल


कुम्भ
आपके कई वर्षों से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले भगवान की कृपा दृष्टि से दूर हो जाएंगे। सफलता आपकी पहुंच से अभी दूर रह सकती है । यह समय कोशिश करते रहने का समय है । अब आपका काम और नाम दोनों बढ़ेंगे.

मेष
आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. अब आपको करोबार में लगातार सफतला मिलने वाली है. अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है, तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं । इस राशि के लिए है अब शुभ घड़ी आ गई है.ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन आपको सच्चा प्यार जरूर मिल जाएगा. आप ईमानदार और मेहनती हैं.
मिथुन
अपने शब्दों और कामों, दोनों ही तरीको से लोगों की मदद करेंगे.  आपको बहुत सारी चीजों से जुड़े अपने वादों को निभाना है. शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा। आपके परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को आपसे मदद की अपेक्षा रहेगी.  लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी।
Image result for rashifalcredit: third party image reference

कन्या
भगवान की कृपा से आपको अब लाभ ही लाभ मिलेगा. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. आप हर प्रकार के दबाव को सह पाने में बिलकुल समर्थ हैं. आज से धन के योग बन रहे हैं. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे.
मकर
अब भविष्य की ओर देखने का समय आ गया है. प्रणय में सफलता मिलेगी. आज से धन के योग बन रहे हैं. प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात से आपका मन हर्षित रहेगा. आपको हर काम में सफलता जरुर मिलेगी. प्रेम संबंधों में सुधार होगा.  स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा. प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है.
सिंह
आज आपको बड़ा लाभ होने वाला है. आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे. भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आपके मन को शांति देगी.धन और लाभ की अपार संभावना बन रही है. आज का दिन सामाजिक गतिविधियों के लिए और दोस्तों से संपर्क करने के लिए अच्छा है। कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती हैं.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

वृश्चिक
भगवान की कृपा से आपकी किस्मत अब जल्दी ही खुल रही है. ग्रहों का योग अब आपके लिए शुभ बनता जा रहा है. इनके साथ कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है। निश्चित रूप से अब आपको जीवन में अच्छे अवसर मिलेगे. आप जो सोचते हैं, वह करते नहीं। पहले अपने आप को व्यवस्थित करें। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। पुराने आर्थिक मामले सुलझ सकते हैं। 
धनु
छोटी मानसिकता से आप कभी आगे नहीं बढ़ सकते। यह यात्रा आपके लिए लाभकारी रहने वाली है. अध्यन में अवरोध आ सकता है। आपके मन की मुराद पूरी होने की संभावना है. कई पुरानी बातें और बिछड़े हुए दोस्त आपको याद आएंगे। हालांकि, आप अपने भूत को अपने भविष्य पर हावी होने से रोकने की कोशिश कीजिए। दिन कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा होगा।
कर्क  
आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है. अपनी सामजिक, वित्तीय तथा निजी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहें. अपनी चिंता के कारण आप दुसरों पर अपना क्रोध क्यों निकालते हैं। ईश्वर की मनोकामना आपके और आपके परिवार के ऊपर होने जा रही है.
Related imagecredit: third party image reference

वृषभ
आपके जीवन में अब दुःख की घड़ी समाप्त हो रही है और सुख के दिन आ रहे हैं. शांत रहें। व्यय वृद्धि से तनाव रहेगा। यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके व्यापार और कारोबार को तेजी से आगे बढ़ाएगा। अकारण झंझटों से दूर रहें। चोट व दुर्घटनादि से हानि संभव है।


तुला
प्रेम के मामले में बड़ी सफलता आपको मिलने की संभावना है. सभी देवता प्रसन्न हो रहे हैं. आपकी राशियां आपकी चाल और दशा बदलती है। इस  राशि वालों के लिए सफलता के बड़े दरवाजे खुल रहे हैं.कई बार अच्छे नजरिए से, तो कई बार बुरे नजरिए से आप परेशान रहते हैं.



मीन
ईश्वर की कृपा से आपके रुके हुए काम अब बहुत जल्दी पूरे होंगे. कुछ समस्या आपके रोजाना के काम को प्रभावित भी करती हैं। आपके लिए कुछ दिन संकट के हैं. आप मंदिर में तीन दिन तक नारियल का भोग लगाएं, जिससे कि अपने साथ होने वाले बुरे और दुखद अनुभव को टालने में सफल हो सकें. या फिर उससे कम से कम प्रभावित हो। इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं. लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. 



Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.