BREAKING NEWS

Contact

Friday, July 26, 2019

27 जुलाई-जानिए क्या लिखा है आज आपके भाग्य में


मेष   
आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. मन चिंताग्रस्त रहेगा। आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं.  किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है।
धनु
निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है.  ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती. ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा.आने वाले दिनों में आपको अपने कामकाज का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। Image result for rashifalcredit: third party image reference

तुला    
आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे. गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। जलाशय के पास दुःसाहस न करें। माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं.ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें.
मिथुन  
स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। आज से आपके लिए कुछ शुभ संकेत शुरू ही जायेंगे. पानी से भय रहेगा। वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी।

कन्या
प्यार करने की सुदृढ़ चाहत उभर सकती है. आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस प्यार प्राप्त करेंगे. सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है. स्वास्थ्य खराब होगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कर्क  
आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें. आपका लव पार्टनर आपको बहुत जल्द मिलेगा. अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा. आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है। 
मीन  
आपके कुछ दोस्त और रिश्तेदार आपके बारे में अलग राय रखेंगे और दूसरों का पक्ष ले सकते हैं। इस राशि के लिए आज से अच्छे दिन आ गए हैं. रोमांटिक यात्रा के संकेत भी आज मिल सकते हैं. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है. आपके लिए ये सब सकारात्मक बदलाव होंगे.
Related imagecredit: third party image reference

सिंह   
आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी. आपके लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. आपके भाग्य में शुभ संयोग बन रहा है. सच्चा प्रेमी आपको जल्दी ही मिलेगा.  
वृश्चिक   
लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है. आपके सारे काम शुभ और अच्छे होने की सम्भावना है. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं.
Related imagecredit: third party image reference

वृषभ  
इस राशि के लिए है अब शुभ घड़ी आ गई है. आपके लिए यह महीना बहुत शुभ है. शिव जी और लक्ष्मी जी आप पर प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं. प्रेम के मामले में आपके लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. आपके स्वास्थ्य से संबंधित सभी लक्ष्य अलाभकारी सिद्ध होंगें. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है आपकी आमदनी में लगातार बढ़ोतरी होगी.  
कुम्भ   
इस राशि वालों के लिए अच्छे योग-संयोग के दिन आज से बन रहे हैं. आप पर लक्ष्मी जी की कृपा बन रही हैआपको अपने किसी करीबी मित्र या रिश्तेदार से उपहार मिल सकता है. इस राशि के लिए आज से ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुभ घड़ी बन गई है.
मकर
आपको  व्यापार में लगातार सफलता प्राप्ति की संभावना बन रही है ।  अचानक कहीं से धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं । .
.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.