BREAKING NEWS

Contact

Friday, July 19, 2019

20 जुलाई- इन छह राशि वालों की किस्मत में है आज बड़ी सफलता


वृश्चिक
निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती । गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है. सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं.
मेष
आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है। गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा.  

 Image result for rashifalcredit: third party image reference

मीन   
स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे. ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें. क्योंकि इससे माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं.
 Related imagecredit: third party image reference

धनु
सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। पानी से भय रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी। मन चिंताग्रस्त रहेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जलाशय के पास दुःसाहस न करें।


तुला
सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है | आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है।  स्वास्थ्य खराब होगा। इसके लिए यदि संभव हो तो आप एक दिन का अवकाश भी ले सकते हैं।
Related imagecredit: third party image reference


मकर
अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा. आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस प्यार प्राप्त करेंगे. आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें।


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.