BREAKING NEWS

Contact

Saturday, July 20, 2019

21 जुलाई- इन छह राशि वालों को होगा आज बहुत बड़ा लाभ


मेष
ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती । निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है. सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं.
Related imagecredit: third party image reference

सिंह
आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है। गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा.  
Image result for rashifalcredit: third party image reference


मिथुन   
आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे.स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें. क्योंकि इससे माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं.

तुला
पानी से भय रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी। सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। मन चिंताग्रस्त रहेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जलाशय के पास दुःसाहस न करें।

 Image result for rashifalcredit: third party image reference

मकर
आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है।  सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है | स्वास्थ्य खराब होगा। इसके लिए यदि संभव हो तो आप एक दिन का अवकाश भी ले सकते हैं।


वृषभ
आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस प्यार प्राप्त करेंगे. वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें. आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.