BREAKING NEWS

Contact

Thursday, February 15, 2018

The journalist asked if you are single, Priya Prakash give this answere : पत्रकार ने पूछा क्या सिंगल हैं आप प्रिया प्रकाश ने दिया यह जवाब



आजकल इंटरनेट और सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी चीज कब बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. इतनी तेज गति से कोई चीज फैलती है कि आप उसका अनुमान भी नहीं लगा सकते. एक साधारण सा व्यक्ति भी रातों रात कब स्टार बन जाता है कुछ कहा नहीं जा सकता. अपने एक छोटे से वीडियो के कारण पिछले दिनों प्रिया प्रकाश जबरदस्त चर्चा के केंद्र में आ गई.
इंटरनेट पर पिछले दो-तीन दिनों से सबसे ज्यादा प्रिया प्रकाश को सर्च किया जा रहा है और लोग प्रिया  प्रकाश के बारे में अत्यधिक जानना चाहते हैं. उनका फ्यूचर प्लान क्या है. प्रिया प्रकाश मूलतः कौन है. क्या करती है. कहां की है आदि.  

इसी सिलसिले में एक पत्रकार ने प्रिया प्रकाश का एक इंटरव्यू लिया. उसमें प्रिया प्रकाश से कुछ सवाल पूछे. प्रिया प्रकाश ने क्या जवाब दिया हम आपको वही बता रहे हैं.
सवाल- आपको कैसा लग रहा है.
जवाब- मैंने कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि मैं यहां तक पहुंच जाऊंगी. इस पल को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है.
सवाल- वैलेंटाइन डे पर आपने क्या प्लान किया था.
जवाब - इस दिन मैं अपने कॉलेज गई थी. क्योंकि इस दिन मेरा कोई खास प्लान नहीं था. इसलिए भी जरूरी है क्योंकि अटेंडेंस एक बहुत बड़ी दिक्कत. यदि वह सॉर्ट  हो जाए तो.
सवाल- क्या आप सिंगल हैं.
जवाब - मेरी लाइफ में कोई स्पेशल नहीं है. मेरी लाइफ के केवल दो ही सपने हैं. पढ़ना एवं एक्टर बनना. हालांकि अभी मैं इस बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही हूं.
सवाल- अभी आप कौन सी फिल्म कर रही हैं.
जवाब-  मैं भी  अदर लव मलयालम फिल्म कर रही हूं. इस फिल्म का गाना रिलीज हो चुका है. इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हुआ है. वह  उसी गाने का छोटा सा हिस्सा है.
सवाल - हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहेंगी और यदि काम करने का मौका मिला तो किसके साथ.
जवाब -क्यों नहीं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी इंडस्ट्री है. वहां  काम करने का मौका मिला तो मैं उसमें जरूर काम करना चाहूंगी. पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करना चाहती हूं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.