BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 16, 2018

Priya prakash has been demanding so many crores for films after the famous : फेमस होने के बाद प्रिया प्रकाश मांग रही है फिल्मों के लिए इतने करोड़ रुपए


दोस्तों नमस्कार. मैं हूं प्रदीप प्रसन्न. किसी भी व्यक्ति की किस्मत कब बदल जाती है कहा नहीं  जा सकता और आजकल तो वैसे भी इंटरनेट और सोशल मीडिया के जमाने में कब, कौन, कहां कैसे पहुंच जाता है पता ही नहीं लगता है.

इंटरनेट ने  अनेक संभावनाएं भी बढ़ा दी हैं एवं  समस्याएं भी खड़ी कर दी है. वैलेंटाइन डे से पहले मात्र 27 सेकंड के एक वीडियो से जो लड़की रातों रात स्टार बन गई उसे अब फिल्मों के लिए खूब ऑफर मिल रहे हैं. लेकिन उसकी डिमांड बढ़ गई है. प्रिया प्रकाश वारियर का नाम अब लगभग हर कोई जानता है.
दक्षिण भारत के अभिनेता निखिल सिद्धार्थ की आने वाली मूवी के लिए फिल्म निर्माताओं ने प्रिया प्रकाश को बतौर एक्ट्रेस लेने का विचार किया है. लेकिन खबर यह है कि इस रोल के लिए प्रिया प्रकाश ने 2 करोड रुपए की डिमांड की है. क्योंकि प्रिया इस समय जबरदस्त पॉपुलर है और युवा वर्ग उसे हर रूप में देखना चाहता है, उसके बारे में जानना चाहता है.
प्रिया की प्रसिद्धी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 3500000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. प्रिय प्रकाश इन दिनों मलयालम फिल्म  ओद अदार  लव में काम कर रही है.
इस फिल में दिखाए गई एक गाने को अभी तक लगभग 1 पॉइंट 6 करोड़ से भी अधिक लोग देख चुके हैं. आपको बता दें कि प्रिया  अभी 18 वर्ष की है. केरल की रहने वाली है.  विमला कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं. उन्हें मॉडलिंग के अलावा सिंगिंग एवं डांसिंग  का भी शौक है. उनकी अभी 3 वीडियो म्यूजिक रिलीज़ हो चुके हैं. निसंदेह ऐसी ही  स्थिति रही तो प्रिया की डिमांड हर वर्ग में बढ़ती जाएगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.