BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, February 14, 2018

Mallika Sherawat is doing this work in compulsion : मल्लिका शेरावत मजबूरी में कर रही है यह काम



बॉलीवुड में अपनी मशहूर अदाएं एवं वर्ल्ड किस दृश्य के कारण मशहूर हुई मल्लिका शेरावत के दिन आजकल ठीक नहीं चल रहे हैं. एक समय में मल्लिका के पास फिल्मों की कमी नहीं थी. हर तीसरा डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता था. यहां तक की इंटरनेशनल सुपरस्टार जैकी चैन के साथ भी एक फिल्म में काम कर चुकी है मलिल्का.

लेकिन इन दिनों उनके पास कोई विशेष फिल्म नहीं है. इसलिए आजकल मल्लिका शेरावत मजबूरी में भोजपुरी फिल्में कर रही है. हालांकि मल्लिका ने एक इंटरव्यू में यही कहा है कि उनके लिए भाषा कोई मायने नहीं रखती है. क्योंकि वह आज भी फिल्मों में ही काम कर रही है. हिंदी हो या  भोजपुरी.
मल्लिका शेरावत बहुत जल्दी ही भोजपुरी गानों की शूटिंग करेंगे.  भोजपुरी की किस फिल्म में किस स्टार के साथ काम करेंगे इस बात का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

आखिरी बार मल्लिका शेरावत की डर्टी पॉलिटिक्स फिल्म में नजर आई थी.  डर्टी पॉलिटिक्स काफी चर्चित रही थी. यह फिल्म राजस्थान की भंवरी देवी की  सत्य घटना के ऊपर आधारित थी.
मल्लिका ने अपने कैरियर की शुरुआत में मर्डर फिल्म में  काम किया था. जो काफी  पापुलर रही थी.  2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में मल्लिका ने लगभग 17 चुंबन दृश्य और अनेक बोल्ड सीन दिए थे. देखना यह है कि भोजपुरी फिल्मों के माध्यम से मल्लिका शेरावत का फिल्मी करियर कितना रंग लाता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.