BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 9, 2018

Deepika Padukone and Ranveer Singh to marry : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करने वाले हैं शादी


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के  मध्य बनते हुए रिश्ते को लेकर मीडिया में अक्सर इन दिनों चर्चा होती रहती है. इन दोनों की हरकतें और तस्वीरें यह स्पष्ट भी कहती है कि निश्चित रूप से बहुत जल्द ही यह  प्रेम कपल वैवाहिक बंधन में बनने वाला है.

गत कुछ वर्षों से लगातार साथ  फिल्में करने के कारण एवं फिल्मों में इनकी बेहतरीन जोड़ी के कारण लोग भी इन्हें पसंद कर रहे हैं और ये  लोग भी आपस में एक दूसरे को खूब पसंद कर रहे हैं. इन फिल्मों की वजह से अत्यधिक नजदीक आए ये  दोनों लोग समय-समय पर एक दूसरे को डेट्स देते रहते हैं.

कुछ दिनों पूर्व ही रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के पिता से भी मिले थे. उस समय जबरदस्त चर्चा चली थी कि रणवीर सिंह दीपिका का हाथ मांगने के लिए उनके पिताजी के पास गए हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद चर्चा लगातार बनी हुई है की दीपिका पादुकोण कब शादी कर रही है. हालाँकि  खबर यह भी आई है कि दोनों के माता-पिता भी यह चाहते हैं कि उन्हें विवाह कर लेना चाहिए. इसलिए संभवत: इस वर्ष के अंत तक ये  लोग विवाह कर लें.

शादी कहां पर होगी, यह अभी  तय नहीं हुआ है. लेकिन यह लगभग तय है कि रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में दोनों जगह दिया जाएगा. क्योंकि दीपिका बेंगलुरु शहर से आती  है. वहां पर उनके रिलेटिव और परिचित काफी लोग हैं.
हालांकि जब भी दोनों से बात की है तो दोनों ने बहुत ही स्पष्ट कुछ नहीं कहा है लेकिन फिर भी बहुत जल्दी ये लोग वैवाहिक बंधन में बनने वाले हैं. इस तरह के संकेत इन दोनों के द्वारा कि जाने वाली अनेक घटनाओं के माध्यम से मिल रहे हैं. निश्चित रूप से इनके फैन्स  को भी बहुत बेसब्री से इंतजार है की कब ये  दोनों रील के साथ-साथ रियल लाइफ में भी बंधन में बंध जाएं. हालांकि बहुत सारे लोगों का दिल भी टूट जाएगा दीपिका के शादी करने के बाद.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.