BREAKING NEWS

Contact

Friday, February 16, 2018

Shraddha Kapoor's wedding preparations start, Mehndi rituals complete : श्रद्धा कपूर की शादी की तैयारियां प्रारंभ, मेहंदी की रस्म हुई पूरी


सिनेमा जगत में कभी भी कुछ भी हो सकता है. पूरी दुनिया की नजर इस पर गड़ी होती है. इसलिए यहां पर अगर छोटी सी घटना भी घटती है तो उसकी खबर तुरंत पूरे विश्व में पहुंचती है.हर वर्ग जानने के लिए भी बहुत उत्सुक  होता है.

श्रद्धा कपूर इन दिनों ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म की शूटिंग कर रही है. इस फिल्म की शूटिंग बोराडी निवासी सरताज अली के मकान में हो रही है. इस फिल्म में मेहंदी और शादी के सीन सीन शूट किए हैं. इस सीन के समय श्रद्धा के साथ में एक्ट्रेस फरीदा जलाल और कॉमेडी एक्ट्रर  मुकेश भट्ट भी  शूटिंग में मौजूद रहे.

श्रद्धा शूटिंग लोकेशन पर जैसे ही पहुंची तो मौजूदा लोगों में हड़बड़ी  सी मच गई. उत्सुकता थी श्रद्धा कपूर की एक झलक देखने के लिए. श्रध्दा और फिल्म की शूटिंग देखने के लिए आस पड़ोस के घरों की छतों पर लोग चढ़ गए. आपको बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा के ऑपोजिट मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर है.
श्रद्धा कपूर ने इस लोकेशन पर मेहंदी की रस्म शूट की. तो लोगों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया कि श्रद्धा की मेहंदी की रस्म पूरी हो गई और श्रद्धा शादी  की तैयारी प्रारंभ हो चुकी है. श्रद्धा शादी करने जा रही है. लेकिन आपको बता दें कि यह सिर्फ फिल्म का दृश्य था. शादी करने का विचार अभी श्रद्धा का नहीं है. लेकिन वहां आस पड़ोस में खड़े लोगों ने इसी तरह का हल्ला मचा मचा कर एक दूसरे को भ्रम में डाल दिया कि श्रद्धा शादी कर रही है. इसके कुछ देर बाद ही शूटिंग को रोकना पड़ा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.