BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, February 14, 2018

Sunny Leone told what happened behind the song 'bebi dol : यह दुनिया पीतल दी गाने के पीछे क्या हुआ था सनी लियोन ने बताया



बॉलीवुड में इन दिनों लगभग तीसरी और चौथी फिल्म में सनी लियोन का होना निसंदेह दर्शकों में उनकी ज्यादा मांग का संकेत है और आजकल हर डायरेक्टर एवं निर्माता चाहता है कि उसकी फिल्म किसी भी प्रकार से दर्शक देंखे.  

सनी लियोन ने रागिनी mms2 में एक गाने पर जबरदस्त डांस किया था. वह बहुत  प्रसिद्ध हुआ था. ‘यह दुनिया पीतल दी’. सनी लियोन ने कहा जब यह  गाना बन रहा था तो बहुत ही सामान्य गाना मान रही थी. लेकिन जब यह गाना रिलीज हुआ तो वास्तव में बेहद ही लोकप्रिय हुआ. इस गाने की वजह से सन्नी की  बॉलीवुड में पहचान बनी.
सनी लियोन ने कहा यह गाना मेरे लिए बहुत खास है. क्योंकि इस गाने ने आते ही मुझे एक स्टार के रूप में चर्चित कर दिया. यहां तक कि सनी लियोन ने कहा कि यह गाना उन्होंने पहले करने से  मना कर दिया था. लेकिन बाद में स्वीकार किया और जबरदस्त पॉपुलर हुआ तो निश्चित रूप से उन्हें बेहद खुशी हुई.
सनी लियोन कहती है यदि मैं यह गाना नहीं करती तो निश्चित रुप से एक बहुत बड़ी अपॉर्चुनिटी खो देती. आज मैं जब इस गाने को देखती हूं तो बहुत खुश होती हूँ. यह  गाना सनी लियोन की फिल्म रागिनी mms2 में  फिल्माया गया था. जो की एक हॉरर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी. सनी लियोन ने इसमें रागनी की भूमिका की थी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.