BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 14, 2018

This model is called the star of the Instagram: इंस्टाग्राम की स्टार कही जाती है यह मॉडल



इंस्टाग्राम भी सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त प्लेटफॉर्म बन गया है. विशेष रूप से जब से सेल्फी का जमाना आया है तब से लड़कियों ने इंस्टाग्राम का जबरदस्त यूज़ किया है. अजीब अजीब तरह के चेहरे बना बना कर इंस्टाग्राम पर अपनी सल्फी शेयर की हैं.


आज हम आपको एक ऐसी ही मॉडल के बारे में बता रहे हैं जो इंस्टाग्राम की स्टार कही जाती है. विश्व में सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर इन्हीं के फॉलोअर्स हैं.
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए लाखों रुपए से भी अधिक लेती हैं.

हम बात कर रहे हैं खूबसूरत मॉडल एरिन बुदीना की. एरिन बुदीना लंदन की रहने वाली हैं और आप इनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर ही इनके फ्रेंड्स फॉलोवर्स का अंदाजा लगा सकते हैं.

करोड़ों की संख्या में इनके दीवाने हैं लोग. यहां तक कहा जाता है कि एरिन बुदीना अपनी खूबसूरती से किसी भी व्यक्ति को अपना दीवाना बना सकती है. सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एरिन बुदीना को फॉलो करने वाले लोगों की संख्या करीबन 350k के आसपास बताई जाती है.

अपनी खूबसूरती और फिटनेस का खास ख्याल रखती है एरिन बुदीना. इसके लिए वह प्रतिदिन जिम जाती है तथा फिटनेस के लिए योगा अभ्यास भी करती हैं तथा वे खानपान का विशेष ध्यान रखती है एवं हार्ड वर्क करने में विश्वास करती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.