BREAKING NEWS

Contact

Monday, March 19, 2018

Kangana Ranawat said that many people with my affair : कंगना राणावत ने कहा कि एक नहीं कई लोगों के साथ रहे हैं मेरे अफेयर्स


कंगना राणावत अपने  बेबाक रवैया के कारण पूरी इंडस्ट्री में बहुत ही प्रसिद्ध है और ऐसी बात के लिए वह  जानी जाती है. आजकल कंगना राणावत मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग में बीजी हैं.
 

हाल ही में  एक इंटरव्यू में कंगना राणावत ने बहुत ही खुलकर अपने निजी जीवन  के बारे में तथा प्रेम के बारे में बात कही. उन्होंने कहा कि प्रेम बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है. इसे संकोच के बजाय खुले दिमाग से सोचना समझना चाहिए.

कंगना ने कहा कि 16 साल से लेकर 31 साल तक मेरे अनेक लोगों के साथ अफेयर्स  रहे हैं. मैंने कभी भी किसी लड़के को धोखा नहीं दिया तथा कभी भी किसी लड़के को मैंने अपनी तरफ से नहीं छोड़ा है. बल्कि लड़कों ने ही अपनी तरफ से मुझे छोडा  या धोखा दिया है. उन्होंने  मुझे धोखा दिया या  छोड़ दिया तभी मैंने दूसरे के साथ दोस्ती की. हालाँकि इसका  मतलब यह भी नहीं है हर लड़का ऐसा ही होता है.
आपको बता दें कंगना राणावत के बॉलीवुड में अनेक फिल्मी एक्टर्स के साथ अफेयर रह चुके हैं. अध्ययन सुमन, रितिक रोशन, आदित्य पंचोली आदि अनेक ऐसे हिंदी सिनेमा जगत के स्टार एवं  सुपरस्टार हैं जिनकी चर्चा कंगना राणावत के साथ लव की  होती रही है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.