BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, March 13, 2018

Amitabh Bachchan's health is bad : अमिताभ बच्चन की तबीयत हुई खराब


हिंदी सिनेमा के महानायक के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर में चल रही है. 


शूटिंग करते समय अचानक ही अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य खराब हो गया और जैसे की खबर पता लगी तो बी टाउन में लोग चिंतित हो गए और उनके स्वास्थ्य की कामना करने लगे. अमिताब बच्चन की तबीयत खराब होने की सूचना जैसे ही उनके होम डॉक्टर को पता लगी वे  चार्टर्ड प्लेन लेकर मुंबई से जयपुर पहुंचे और तुरंत उन्होंने अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को ठीक से देखा.
अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन से जब उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म की शूटिंग करते वक्त उन्होंने जो ड्रेस पहन रखी थी उस कॉस्ट्यूम का वजन बहुत ज्यादा था. इसलिए उनके स्वास्थ्य पर उसका प्रभाव पड़ा. गर्दन, कमर और पीठ में दर्द है, बाकी वैसे ठीक है और उन्हें आराम करने की सलाह दी है,


एक दो रातों से लगातार सुबह 5:00 बजे तक शूटिंग करने की वजह से तथा  ठीक से आराम न करने की वजह से उनके स्वास्थ्य पर इस तरह का प्रभाव पड़ा है. कुछ एक्शन और थ्रिलर सीन करने की वजह से ही उनके कंधे में दर्द है.
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ एवं फातिमा सना शेख काम कर रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग हिंदुस्तान के बाहर भी हो चुकी है. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. Dhoom 3 फिल्म का डायरेक्शन भी विजय कृष्ण आचार्य ने ही किया था. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म 1839 में आए बहुत ही चर्चित उपन्यास ‘कंस्ट्रक्शन ऑफ द ठग्स’ का हिंदी रूपांतरण है. मुख्य रूप से यह फिल्म उसी के ऊपर आधारित है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.