BREAKING NEWS

Contact

Thursday, March 15, 2018

one two Three….remixing the song, What did say Jacleen Fernandes, for Madhuri Dixit? : एक दो तीन…. गाने का रीमिक्स कर रही जैकलीन फर्नांडिस ने माधुरी दीक्षित के लिए यह क्या कह दिया



बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडिस एक उभरता हुआ बेहतरीन नाम है. आने वाली फिल्म बागी 2 में जैकलीन फर्नांडिस 1 पुराने गाने पर डांस प्रस्तुत कर रही है. 

गाना आप लोगों को याद होगा एक दो तीन…. तेजाब फिल्म का गाना जो माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. अपने समय का यह सुपर डुपर हिट गाना एवं फिल्म रही थी. इस फिल्म एवं गाने में परफोर्म करने वाली अदाकारा माधुरी दीक्षित भी अपने समय की  सुपरस्टार रही है.

दर्शकों को प्रभावित करने के लिए एक दो तीन गाने  का रीमेक किया जा रहा है और उस पर डांस करती हुई नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडिस. जैकलिन  ने कहा कि ‘यह गाना माधुरी मैम के ऊपर फिल्माया गया था. माधुरी मैम जैसा डांस तो और कोई क्या स्वयं माधुरी फिर से नहीं कर सकती.’

जैकलिन फर्नांडीस ने हालांकि इस गाने में उसी तरह के स्टेप करने की कोशिश की है लेकिन फिर भी उन्होंने कहा है कि माधुरी मैम जैसा कोई भी नहीं कर सकता. यहां तक कि उनके आसपास भी पहुंचना बहुत मुश्किल है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.