BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 7, 2018

Do you know about Sridevi's hamsakl Actress, :क्या आप श्रीदेवी की हमशक्ल अभिनेत्री के बारे में जानते हैं, नहीं तो जानिए


श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकारा रही है. हिंदी सिनेमा की पहली अभिनेत्री थे जिन्हें सुपरस्टार का दर्जा मिला था. अपनी अनेक फिल्मों में अपनी अदाकारी से उन्होंने बहुत खूब जलवे दिखाएं. उनके काम से लेकर के उनके व्यवहार तक लोगों ने बहुत पसंद करते थे. आइए आज हम आपको बताते हैं श्रीदेवी की हमशक्ल अभिनेत्री के बारे में.


TV की  बेहतरीन और प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका सिंह का संभवत: आपने नाम सुना होगा या फिर आपने दिया और बाती सीरियल देखा होगा. उसकी एक्ट्रेस है दीपिका सिंह.

दीपिका सिंह को श्रीदेवी की हमशक्ल होने की वजह से काम  मिलना शुरू हुआ था.  और बाद में दीपिका टीवी  की एक स्टार बन गई.


दीपिका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह बात शेयर की है कि ‘मेरी कामयाबी की वजह आप (श्रीदेवी) हैं. मेरी फैन्स  को लगता है कि मैं आपकी तरह दिखती हूं और संभवत यही वजह है TV पर मुझे पहली बार ब्रेक मिला. आपसे मेरी मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई थी. मुझे आपकी मुस्कान बहुत याद आती है. लेकिन मुझे दुःख है आज आप नहीं है.’

दीपिका सिंह आज एक बड़ा नाम है टीवी की दुनिया का. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.