BREAKING NEWS

Contact

Thursday, March 15, 2018

This Actress is the Most Designable Woman of 2017: यह अभिनेत्री है 2017 की मोस्ट डिजायरेबल वूमेन



साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज में पूजा हेगड़े एक जबरदस्त चर्चित नाम है. हिंदी सिनेमा जगत में रितिक रोशन के साथ मोहनजोदड़ो फिल्म में भी पूजा हेगड़े नजर आ चुकी है. तमिल, तेलुगू, मलयालम फिल्मों की सुपरस्टार कही जाने वाली पूजा हेगड़े तब ज्यादा चर्चित हुई जब उनकी फिल्म  दुवादा जगनंदनम ब्लॉकबस्टर  हुई.

इस फिल्म के बाद तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पूजा हेगड़े का स्टारडम जबरदस्त बढ़ गया है और यही कारण है कि टाइम्स ऑफ हैदराबाद ने उन्हें 2017 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब दिया है.

इस पर पूजा हेगड़े ने कहा है कि ‘मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैं 2017 की मोस्ट डिजायरेबल वूमेन चुनी गई हूं. इस तरह के  ख़िताब को कौन नहीं लेना चाहेगा. बस मैं यही चाहती हूं कि आगे भी इसी तरह की अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से इसे बरकरार रखूं.
पूजा हेगड़े ने कहा कि मैं हमेशा से जैसी हूं वैसी ही दिखने का प्रयास करती हूं. अपने आप को बदलने की कोशिश मैंने कभी नहीं की. मैं ब्रेसेस पहनती हूं और बाल मेरे बिखरे रहते हैं. व्यक्ति अपना शारीरिक फिगर बदल सकता है लेकिन व्यवहार एवं  एटीट्यूट नहीं. ख़बरें यहां तक आ रही है कि पूजा हेगड़े अगली फिल्मों में बाहुबली फ्रेम्स प्रभास के साथ में काम करती हुई नजर आने वाली है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.