BREAKING NEWS

Contact

Friday, March 30, 2018

Saif Ali Khan's daughter is also very beautiful from Kareena Kapoor : सैफ अली खान की बेटी है करीना कपूर से भी बेहद खूबसूरत


सैफ अली खान बॉलीवुड अभिनेताओं में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. सैफ अली खान ने  दूसरी शादी की करीना कपूर से. लेकिन क्या आप जानते हैं सैफ अली खान ने पहली शादी किस से की.  हम आपको बताते हैं सैफ अली खान ने पहली शादी की अमृता सिंह से.

अमृता सिंह सैफ अली खान से उम्र में काफी छोटी थी. सैफ अली खान और अमृता सिंह से 2 बच्चे हुए. जिनमें से एक का नाम है सारा अली खान है और दुसरे का नाम इब्राहीम खान है. इब्राहिम खान और सारा अली खान दोनों ही अपनी माँ अमृता सिंह के साथ रहते हैं.
सारा अली खान जो कि अपनी दोनों माँ  से ही बहुत खूबसूरत दिखाई देती है. दोनों से तात्पर्य अमृता सिंह से और करीना कपूर से है. सारा अली खान 23 वर्ष की हो चुकी है. उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई अमेरिका से पूरी की है.

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सारा अली खान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पांडे से आजकल इश्क लड़ा रही हैं. वीर पांडे एक पॉपस्टार भी है. हाल ही में सारा ने एक  मूवी में काम किया है. बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली है.
सारा की खूबसूरत अदा को देखते हुए बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन ने सारा अली खान को अपनी अगली फिल्म में लीड रोल में लेने के लिए कहा है. चाहिए सारा अली खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चित रहती है. सारा अली खान नियमित एक्सरसाइज करती रहती है. इसीलिए वह बहुत ही खूबसूरत भी लगती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.