BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, March 13, 2018

Amir Khan is not happy with the acting of Katrina Kaif in Thugs of Hindustan : ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना कैफ की एक्टिंग से खुश नहीं है आमिर खान


इन दिनों जिस फिल्म की चर्चा बॉलीवुड में हो रही है उसका नाम है ठग्स ऑफ हिंदुस्तान. यह फिल्म अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ एवं फातिमा सना शेख जैसे स्टारडम वाली फिल्म है.


कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म की आधी से अधिक शूटिंग थाईलैंड एवं माल्टा में हो चुकी है. एक्शन थ्रिलर एवं जबरदस्त ड्रामा वाली यह फिल्म बड़ी कास्ट के साथ-साथ एक बड़े प्रोजेक्ट के कारण भी जबरदस्त चर्चा के केंद्र में इन दिनों है.

हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है. खबर यह आई है कि माल्टा और थाईलैंड में की गई शूटिंग मैं कैटरीना कैफ के कुछ सीन से आमिर खान संतुष्ट नहीं है. शूटिंग को जब आमिर खान ने फिर से देखा तो कहीं कहीं उनको कैटरीना कैफ की एक्टिंग में वह परफेक्शन नहीं दिखाई दिया जो उनके मस्तिष्क में है.

अतः खबर यह है कि हो सकता है कैटरीना कैफ वाले सीन रीशूट हों.
यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. आपको बता दें कि Dhoom 3 फिल्म का डायरेक्शन भी विजय कृष्ण आचार्य ने ही किया था. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म 1839 में आए बहुत ही चर्चित उपन्यास ‘कंस्ट्रक्शन ऑफ द ठग्स’ का हिंदी रूपांतरण है. मुख्य रूप से यह फिल्म उसी के ऊपर आधारित है. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होने की संभावना है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.