BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 14, 2018

Radhika Apte said that a star of South caught hold on his feet of the set : राधिका आप्टे ने कहा कि साउथ के एक स्टार ने सेट पर पकडे उनके पाँव



राधिका आप्टे एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में सिनेमा जगत में जानी जाती हैं. शानदार लुक एवं  बेहतरीन अभिनय के मुताबिक ही वह बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाई हैं. अपने रोल के पीछे वह बहुत कड़ी मेहनत करती हैं.

चरित्र में जाने के लिए वह पूर्वाभ्यास भी करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फिल्म की है. जिसमें बहुत ही बेहतरीन अदाकारी का नमूना उन्होंने प्रस्तुत किया है.

कलर्स इनफिनिटी के शो BFFs with Vogue में नेहा धूपिया के साथ बात करते हुए राधिका आप्टे ने जबरदस्त खुलासा किया. राधिका आप्टे ने तमिल फिल्म के दौरान हुए एक खौफानाक हादसे को नेहा धूपिया के साथ शो के दौरान साझा किया. 

 राधिका आप्टे ने बताया कि सूट पर उनका पहला दिन था. वह शूटिंग में व्यस्त थी. तभी साउथ के एक एक्टर उनके पास आए और आकर के उनके पैर छूने लगे. सहलाने लगे. राधिका आप्टे उस साउथ के एक्टर को उस दिन से पूर्व नहीं जानती थी. इस तरह की बदतमीजी राधिका आप्टे को पसंद नहीं आई. राधिका आप्टे ने साउथ के इस एक्टर को जबरदस्त तमाचा मार दिया.

राधिका आप्टे ने यह स्पष्ट कर दिया कि हर व्यक्ति को अपनी सीमा में रहना चाहिए. राधिका आप्टे ने एक बेहतरीन अदाकारा के साथ-साथ एक महिला की दमदार भूमिका का परिचय दिया है कि किसी भी व्यक्ति को महिला को कम नहीं समझना चाहिए और बिना उसकी इजाजत के किसी भी प्रकार की हरकत उसके साथ करना नाजायज है और उसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.