BREAKING NEWS

Contact

Thursday, March 15, 2018

Rishi Kapoor said that many actors do not come to act in the film industry : ऋषि कपूर ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे एक्टरों को एक्टिंग तक नहीं आती है



ऋषि कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चित रहने वाली सेलिब्रिटी में से जाने जाते हैं. वे अपने ट्विटर पर इस तरह के कमेंट जरुर डालते रहते हैं जिनके कारण वे चर्चा के केंद्र में रहते हैं. हाल ही में ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू दिया और उस इंटरव्यू में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे कलाकार हैं जिनको एक्टिंग तक नहीं आती है.  

फिल्म इंडस्ट्री के हालातों पर चर्चा करते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि फिल्म मुख्य रूप से पटकथा के ऊपर आधारित होती है. अच्छी पटकथा हो तो फिल्म भी अच्छी बनती है लेकिन आजकल बहुत सारी फिल्में बिना पटकथा के  चलती जा रही है. उन्होंने बताया कि मैंने बहुत सारी अच्छी पटकथा की फिल्मों में काम किया है जो निश्चित रूप से बेहतर भी रही  और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया.

एक्टिंग के ऊपर बात करते हुए ऋषि कपूर ने कहा की बहुत सारे ऐसे एक्टर हैं जिनको एक्टिंग का ABCD भी नहीं पता है. एक्टिंग के लिए रोल के लिए, भीख मांगना यह एक अच्छे एक्टर की पहचान नहीं है, सिफारिशों के माध्यम से काम मांगना और फिर काम मिल जाए तो उसके अंदर भी सिर्फ लाइंस बोलना यह एक्टिंग नहीं है, एक्टिंग के लिए व्यक्ति को कड़ी मेहनत करनी चाहिए, उसे हार्ड वर्क करना चाहिए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.