BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 7, 2018

This actress has made up physical relation with her brother : यह अभिनेत्री अपने भाई के साथ बना चुकी है शारीरिक संबंध



बॉलीवुड निश्चित रूप से एक मायानगरी है. उसको समझ पाना बहुत ही मुश्किल है. वहां आए दिन कोई ना कोई इस तरह की घटना होती रहती है जो आम लोगों को चोंका देती  है. भारतीय समाज में जिस तरह की परंपरा, रीति रिवाज हैं उनके अनुसार वे ख़बरें चोंकाने वाली ही होती हैं. कई बार इस तरह की खबरों को मीडिया ऐसी हवा दे देता है की वे कुछ की कुछ निकलती है. यकीन ही नहीं होता कि बात ठीक है यह सिर्फ एक खबरें है.

1999 में रिलीज हुई फिल्म Aa Ab Laut Chalen  काफी प्रसिद्ध हुई थी. इस फिल्म में एक गाना था मेरा दिल तेरा दीवाना. यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था. इस गाने में एक लड़की अक्षय कुमार को इंप्रेस करने की कोशिश करती है. इस लड़की का नाम है सुमन रंगनाथन. उन दिनों सुमन काफी चर्चित हुई थी.
सुमन अमिताभ बच्चन के साथ बागबान फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. अपनी पर्सनल लाइफ में भी अनेक कारणों की वजह से ही चर्चित रहती है.

सुमन रंगनाथन की शादी बंटी वालिया के साथ हुई. शादी को अभी 1 वर्ष भी पूरा नहीं हुआ है कि उन दोनों के बीच में आपसी झगड़े के कारण मनमुटाव पैदा हो गया. पति बंटी घर छोड़कर चले गए हैं.
सुमन रंगनाथन के पति बंटी वालिया ने सुमन के ऊपर आरोप लगाया है उनका उनके कजन के साथ अफेयर  चल रहा है. यही नहीं बंटी ने यहां तक कहा है की दोनों के बीच में शारीरिक संबंध भी हो चुका है. बंटी ने यह भी कहा है की सुमन का  जिम ट्रेनर के साथ भी संबंध है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.