BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 14, 2018

This actress is getting very popular due to her boldness : यह अभिनेत्री अपनी बोल्डनेस के कारण हो रही है जबरदस्त लोकप्रिय




सिनेमा जगत में खूबसूरत चेहरा वाक्य ही एक जबरदस्त पहचान का केंद्र बनने लगा है. बहुत सारे लोगों की यह मान्यता होने लगी है कि चाहे अभिनय नहीं आता हो लेकिन यदि खूबसूरत चेहरा एवं फीगर  है तो वह फ़िल्मी दुनिया में जा सकता है. हालांकि यह पूर्णतया सत्य नहीं है लेकिन किसी हद तक सच है.

आज इसकी एक वजह हम आपको बताते हैं भारतीय फिल्म की बहुत ही खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री मधुरिमा बनर्जी के बारे में.

मधुरिमा बनर्जी अपनी बोल्डनेस के कारण भारतीय फिल्म जगत में काफी प्रसिद्ध है. उन्होंने साउथ की एवं हिंदी की अनेक फिल्मों में काम किया है. मधुरिमा या नयरा बनर्जी के नाम से अत्यधिक प्रसिद्ध है.

सबसे बड़ी बात यह है अभिनय के साथ-साथ TV एवं सिनेमा की सहायक निर्देशिका के रूप में भी कार्य करती हैं. अनेक टेलीविजन सीरियल में काम  करने के बाद इन्होंने सहायक निर्देशक बनने का भी निर्णय लिया और दोनों कामों को यह बखूबी और समानांतर स्तर पर निभाती है.
मधुरिमा बनर्जी ने प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म कमाल धमाल और मालामाल में अभिनय करके अभिनय में शुरुआत की थी. हालाँकि प्रारंभ में लोगों ने मधुरिमा को कोई खास पसंद नहीं किया लेकिन धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई और उसके साथ ही उन्होंने साउथ की अनेक फिल्में की.

तेलुगु और तमिल फिल्मों के माध्यम से इनको एक पहचान मिलनी शुरु हुई और यही कारण था कि बाद में उन्होंने मधुरिमा से अपना नाम नयरा बनर्जी रख दिया. फिल्म एक नाइट स्टैंड में मधुरिमा का काम जबरदस्त रहा. इस  फिल्म के बाद ही इन्होंने अपना नाम परिवर्तन किया था.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.