BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 14, 2018

प्रिया प्रकाश करेगी रणवीर सिंह के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस : Priya will make romance with Ranveer Singh on the big screen



नैन मटका कर सोशल मीडिया पर रातोंरात हिट होने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का क्रेज अभी भी खत्म नहीं हुआ है. प्रिया प्रकाश बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों में जल्द की एंट्री करने वाली है. रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिम्बा’ मे प्रिया प्रकाश अपना डेब्यू करने जा रही है.

और सबसे बड़ी बात यह है कि हिंदी फिल्मों के आज के सुपरस्टार रणवीर सिंह के ऑपोजिट में आने वाली हैं. हालाँकि प्रिया प्रकाश की पास अनेक फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन प्रिया बहुत सोच समझकर चुनाव करना चाहती है.

एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश पहले भी कह चुकी है कि वह रणवीर सिंह के साथ भविष्य में जरूर काम करना चाहती है. रणवीर सिंह के साथ आया हुआ यह ऑफर प्रिया प्रकाश के सपने के पूरे होने जैसा है.
रणवीर सिंह के ऑपोजिट सिम्बा में काम करने के लिए प्रिया प्रकाश से पहले दीपिका पादुकोण, सोहा अली खान एवं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम सामने आया था. लेकिन इनमे से कोई भी एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई थी.

सिंबा के को प्रोडूसर करण जौहर का मानना है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के ऑपोजिट जो महिला कलाकार होगी वह इस रोल में भी फिट होनी चाहिए और साथ ही साथ पब्लिक की डिमांड के अनुसार भी विशेष होनी चाहिए. प्रिया प्रकाश आँख मटका कर रातों रात हिट हो चुकी है. अतः लोगों की चाहत आज भी उनके प्रति है. पिया प्रकाश को देखना उनके बारे में जानना यह आम लोगों से लेकर खास लोगों तक का पक्ष है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.