BREAKING NEWS

Contact

Sunday, March 4, 2018

According to Kamasutra, these three things are consumed by men, they become impotent. : कामसूत्र के अनुसार इन तीन चीजों के सेवन से पुरुष हो जाते हैं नपुंसक



अपनी शारीरिक ऊर्जा को बचाए रखने के लिए हम दिन प्रतिदिन कोई ना कोई उपाय करते रहते हैं लेकिन फिर भी अनेक कारण ऐसे हैं जिनकी वजह से हमारी शारीरिक ऊर्जा खत्म होती जा रही है. नपुंसक होने के भी अनेक कारण होते हैं. लेकिन कुछ ऐसी चीजें होती है. जिनके सेवन से नपुंसकता अधिक बढ़ती है और बाद में यह गंभीर बीमारी का बड़ा रूप धारण कर लेती है. आज हम आपको बताते हैं कामसूत्र के अनुसार किन चीजों के सेवन करने से नपुंसकता अत्यधिक बढ़ने लगती है. अगर आप भी इन चीजों का सेवन करते हैं तो इन्हें जल्दी-जल्दी त्याग दीजिए.

तंबाकू खाना एक आम बात है. आजकल एक फैशन भी  बन गया है. आपको ही पता होगा तंबाकू से कैंसर भी होता है. अनेक लोगों की हर साल मृत्यु हो जाती है. कामसूत्र  कहता है तंबाकू खाने से काम उर्जा  धीरे-धीरे कम होने लगती है. नपुसकता बढ़ने लगती है. यदि आप तंबाकू खाते हैं तो आज से उसे त्याग दीजिए.
केला हमारे शरीर के लिए बहुत लाभदायक है. केले के बहुत सारे व्यंजन  हम बनाकर के खाते हैं और वह शरीर को ऊर्जा देता है. ताकत देता है. लेकिन अनेक लोग केले की जड़ का सेवन अनेक बीमारियों के रूप में करते हैं. तो आपको बता दें कि केले की जड़ नपुंसकता को बहुत तेज गति से बढ़ाती है. कामसूत्र भूलकर भी केले की जड़ के सेवन किसी की सलाह नहीं देता है.

अचार का सेवन करने से भी नपुंसकता बढ़ती है. कामसूत्र कहता है  आम का अचार नपुंसकता जैसी समस्या को तेज गति से बढ़ाता है. आम का अचार यदि आप खाते हैं तो त्याग दीजिए. कम से कम उसका सेवन करें या न करें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.