BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 26, 2019

This is the world's unique girl, doing such a thing that you will be surprised even by hearing : यह है दुनिया की अनोखी लड़की, ऐसी ऐसी काम करती है कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे


दोस्तों नमस्कार. दुनिया में हर किसी को अलग अलग तरह के शौक  होते हैं. किसी को  ड्राइविंग का होता है, किसी को गाने का, किसी को डांस का. लेकिन आज हम आपको जिस  विदेशी लड़की के बारे में बता रहे हैं उनको अजीब तरह का शौक है.
दुनिया की सबसे अनोखी लडक़ी! फोटो के लिए दांव पर लगाती है जानcredit: third party image reference

इसे फोटो खिंचवाने का शौक है. यह लड़की ऐसी ऐसी जगह पर जाकर फोटो खिंचवाती है की आप हैरान हो जायेंगे. वे जगह बहुत ही खतरनाक होती है. हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं उसका नाम है एंजेला निकोलो. यह   रूस की रहने वाली है.
credit: third party image reference


एंजेला  की उम्र मात्र अभी 26 साल है और उसे फोटो खिंचवाने का बहुत शौक है. नॉर्मल नहीं बल्कि खतरनाक जगह पर फोटो खिंचवाने का शौक रखती है. बड़ी-बड़ी इमारतों के टॉपर पर जाकर फोटो खींच लाती है. यह एक तरह का अजीब शौक है उनको.
दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग और टावर पर चढ़कर फोटो खिंचवाने का शौक जबरदस्त हिम्मत का कम भी है. वह जब अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब देखि जाती हैं.
credit: third party image reference

ऐसी इमारतों पर जाकर के यह लड़की  फोटो खिंचवाती है तो निश्चित रूप से कुछ हैरान करने वाली बात होती है. आप भी इन तस्वीरों को देखकर निश्चित रूप से यही कहेंगे यह लड़की कितनी जुनूनी है या पागल है, जो ऐसी खतरनाक जगह पर जाकर के फोटो खिंचवा रही है. जहां पर थोड़ा सा भी पैर इधर-उधर हो गया तो जान जा सकती है.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.