BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 27, 2019

This actress feels Shah Rukh Khan as his father : यह एक्ट्रेस शाहरुख खान को अपने पिता जैसा मानती है


हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन इस फिल्म से कुछ नए  चेहरे बोलीवूड को मिल गए. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इस फिल्म से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया है.
credit: third party image reference


अनन्या की यह डेब्यू  फिल्म है और उनकी अदाकारी और खूबसूरती लोगों को काफी पसंद आई. एक  बातचीत के दौरान अनन्या ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया.
credit: third party image reference

उसने बताया माता पिता के अलावा एक और शक्स है जिसे वह अपने पैरंट्स के समान मानती है. जब  अनन्या से पूछा गया कौन है वह-तो अनन्या ने बताया कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हैं वे.
credit: third party image reference

शाहरुख़ खान को अनन्या अपने पिता तुल्य  मानती है. 20 वर्षीय अनन्या ने बताया कि मैं खुद को काफी लकी मानती है की  इंडस्ट्री में अनेक लोगों का साथ मिला है. वे  उन्हें फैमिली की तरह मानती है.
शाहरुख खान को अपने पिता जैसा मानती है ये एक्ट्रेस, उम्र है महज 20 सालcredit: third party image reference


उन्होंने कहा कि शाहरुख खान उनके  पिता चंकी पांडे के  बेस्ट फ्रेंड है. वे उनका बेहद ख्याल रखते हैं. आपकी  जानकारी के मुताबिक इस वक्त अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ में फिल्म पति पत्नी और वो में काम कर रही है, यह फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होने की संभावना है. अनन्या की खूबसूरती देखने से लगता है की निश्चित रूप से हॉलीवुड में नया चमकने वाला चेहरा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.