BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 26, 2019

It's difficult to get a glimpse of this 19 year old beautiful girl : 19 साल की इस खूबसूरत और हॉट लड़की की तस्वीर से नजर हटा पाना मुश्किल है


दोस्तो नमस्कार. आपने बहुत खूबसूरत लड़कियां देखी होगी. आज हम आपको जिनकी तस्वीर दिखा रहे हैं वह निश्चित रूप से बहुत खूबसूरत लड़की है. हम जिसकी बात कर रहे हैं वह  कोरिया की मशहूर गायिका है.
credit: third party image reference


वह इतना अच्छा गाती है की उसकी गायिकी का हर कोई दीवाना है. उसका नाम है नैंसी. नेंसी जितना अच्छा गाती हैं उतनी ही अधिक खूबसूरत भी हैं. नैंसी गर्ल ग्रुप होलैंड की सदस्य हैं.
credit: third party image reference

आपको बता दें कि नैंसी का जन्म 2000 में एक अमेरिकन पिता और कोरियन माँ के यहाँ हुआ था. नैंस ने हाई स्कूल की पढ़ाई करने के लिए दक्षिण कोरिया स्कूल में दाखिला लिया. अपनी पढ़ाई पूरी की उन्होंने 2011 में. उन्होंने कोरिया की टैलेंट कॉन्पिटिशन के पहले सीजन में हिप होप  ग्रुप में हिस्सा लिया. और वह वजन से बहुत प्रसिद्ध हो गई. उसके बाद उसके गाने लगातार इतने प्रसिद्ध होने लगे कि लोग उसको चाहने लगे और सबसे बड़ी बात यह है की गायकी के साथ साथ में वह  खूबसूरत भी बहुत है.
credit: third party image reference

नेंसी की खूबसूरत और हॉट  तस्वीरों को देखने के लिए लोग बेचैन रहते हैं.सोशल मिडिया पर  नैंसी के  फॉलोअर्स बहुत ज्यादा है. गाने के साथ साथ यह सोशल मीडिया पर जब भी अपनी कोई तस्वीर डालती है तो लोग रातों-रात उसे लाखों की संख्या में देख लेते हैं. इसलिए अपनी खूबसूरती और अच्छी आवाज की गायकी दोनों के कारण ही नैंसी बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.