BREAKING NEWS

Contact

Saturday, May 11, 2019

भविष्यवाणी आईपीएल- 2019 के मुकाबले में यह टीम हो सकती है विजेता


 ipl 2019 का आज फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग और  मुंबई इंडियंस के बीच में हैदराबाद में शाम 7:30 बजे होने वाला है. दोनो ही बहुत बेहतरीन टीम है. दोनों के पास अच्छे खिलाड़ी हैं. चैन्नई  सुपर किंग अभी तक तीन मुकाबले ipl के जीते हैं और मुंबई इंडियंस ने भी अभी तक तीन मुकाबला ipl की जीत है.
Image result for यह आईपीएल का मुकाबला मुंबई इंडियंस के खाते में जा रहा हैcredit: third party image reference

यह आईपीएल का मुकाबला मुंबई  इंडियंस के खाते में जा रहा है . आज का मुकाबला मुंबई इन्डियन जीतती हुई नजर आ रही  है. लगातार अपने क्रिकेट में अपनी टीम में सुधार करने वाले कप्तान रोहित शर्मा लगातार प्रयास कर रहे हैं की अपनी टीम को बेहतरीन बनाने के लिए और यही कारण है की लगातार यह टीम जीतती  जा रही है.
Related imagecredit: third party image reference

यहाँ तक की मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग को भी हरा दिया है. इसलिए  चेन्नई सुपर किंग के मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम का पलड़ा कुछ भारी नजर आ रहा है.
Image result for यह आईपीएल का मुकाबला मुंबई इंडियंस के खाते में जा रहा हैcredit: third party image reference

Ipl 12 का यह फ़ाइनल मुकाबला मुंबई इंडियन जीतेगी. मुंबई इंडियन  विजेता टीम बनने वाली है. यह पूरी संभावना नजर आ रही है कि रोहित शर्मा की इस टीम ने वह सब कुछ मौजूद है जो फाइनल में एक बेहतरीन टीम होना चाहिए. निश्चित रुप से यह बड़ी उपलब्धि होगी. इस क्रिकेट टीम के लिए यह  आज का मुकाबला बड़ा मुकाबला है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.