BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 27, 2019

Ajay Devgn's house shadow weeds, full Bollywood console console : अजय देवगन की घर में छाया मातम, पूरा बॉलीवुड पहुंचा सांत्वना देने


बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के  पिता वीरू देवगन मुंबई के सांताक्रुज के अस्पताल में भर्ती थे. अजय देवगन के पिता वीरू देवगन कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे और बीमारी की वजह से उनका अंतिम समय निकट आ गया था. और अचानक वे चल बसे.
अजय देवगन के पिता के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचा बॉलीवुड, ऐश्वर्या से लिपटकर रोने लगीं काजोलcredit: third party image reference

उनके अंतिम दर्शन के लिए एवं अजय देवगन को सांत्वना देने के लिए अनेक बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन के घर पहुंचे. इस दौरान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अजय देवगन के घर पहुंची. अजय देवगन की पत्नी  काजोल उनसे लिपट कर रोने लगी.
credit: third party image reference

अभिनेता से सांसद बने सनी देओल भी  अपने भाई बॉबी देओल के  साथ में अजय देवगन के घर पहुंचे.
credit: third party image reference

अभिनेता शाहरुख खान भी अपनी कार से  अजय देवगन के घर पहुंछे.
credit: third party image reference

अभिनेता अर्जुन कपूर भी सांत्वना देने  उनके घर पहुंचें.
credit: third party image reference

अनिल कपूर भी उनके  अंतिम दर्शन के लिए अजय देवगन के घर पहुंचे.
credit: third party image reference

वीरू देवगन को पब्लिक इवेंट में अंतिम बार  फरवरी 2019 में अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल की स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया था. वीरू देवगन अक्सर  इवेंट एवं पार्टी में जाना पसंद नहीं करते थे.
credit: third party image reference

बीमार होने की वजह से वे  रेस्ट करते थे. यही कारण था अजय देवगन अपनी  फिल्म दे दे प्यार दे, के प्रमोशन पर नहीं गए. वीरू देवगन की तबियत  बहुत ज्यादा खराब हो चुकी थी.
नहीं रहे अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन, 80 फिल्मों में बतौर एक्शन डायरेक्टर कर चुके हैं कामcredit: third party image reference

वीरू देवगन बॉलीवुड के  मशहूर एक्शन डायरेक्टर थे. उन्होंने अनेक फिल्मों में काम किया था. जिनमे-शहंशाह, हिम्मतवाला, दिलवाले आदि हैं. यही कारण है कि अजय देवगन एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं. पूरा  बॉलीवुड हीरो देवगन के पिता के निधन पर शोक में डूब गया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.