BREAKING NEWS

Contact

Saturday, May 11, 2019

भविष्यवाणी- आईपीएल 2019 में यह टीम बनेगी विजेता


ipl 2019 का आज फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है. इस मुकाबले में भविष्यवाणी यह है कि चेन्नई सुपर इस मुकाबले को जितने वाली है. क्योंकि चेन्नई सूपर किंग विजेता होने वाली है.
Related imagecredit: third party image reference

इसकी  संभावना पूरी-पूरी नजर आ रही है. अभी तक के हुए फाइनल के मुकाबले में सबसे अधिक चेन्नई सुपर किंग ने फ़ाइनल खेले हैं. चेन्नई सुपर किंग आठवी बार फाइनल में पहुंची  है. निश्चित रुप से बड़ी उपलब्धि है और बड़ी उपलब्धि का कारण यह है कि पूरी टीम ने  मिलकर  मैच खेला  है.

Related imagecredit: third party image reference


चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  ने हमेशा अपनी टीम को जिताने की कोशिश की है और यही कोशिश आज भी रहेगी. इसलिए भविष्यवाणी यह कहती है की जिसके पास वाटसन, डुप्लेक्स, भज्जी, सुरेश रैना जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं. उसे महेंद्र सिंह धोनी और पूरी टीम की निश्चित रुप से लगातार जीतने की संभावना है और इस बार भी  2019 की ipl की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग रहेगी.
Related imagecredit: third party image reference

दूसरा कारण यह भी है मुंबई इंडियंस टीम वैसे तो कई बार फाइनल के मुकाबले पहुंची है. लेकिन मुंबई इंडियंस टीम इतनी मजबूत दिखाई नहीं देती जितनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम दिखाई देती है. हालांकि उसके पास रोहित शर्मा, हार्दिक  पंड्या, यादव, जसप्रीत जैसे जबरदस्त बड़े बल्लेबाज हैं. लेकिन फिर भी इस समय आंकड़े धोने के पक्ष में जा रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.