BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 5, 2019

आज इन राशि वालों को मिल सकती है बड़ी सफलता


मकर 
आपके प्यार की गाडी अब सही दिशा में दोड़ेगी. ईश्वर की कृपा से आपके रुके हुए काम अब बहुत जल्दी पूरे होंगे.आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। आप अपने घर परिवार के लोगों के साथ हंसी-खुशी से समय व्यतीत करेंगे । अब आपका भाग्य बदलने वाला है. अब आपके लिए शुभ और अच्छे दिन शुरू हो गए हैं.
वृषभ
बाहरी चीजों के ऊपर अपना ध्यान लगाकर अपनी योग्यता को कम न करें | आज आप घर में ही रहे. हो सके तो प्रात: मंदिर जा सकते हैं. इसका नतीजा यह होगा की आपको घर और कार्यस्थल, दोनों ही जगह अधिक सराहना मिलेगी ǀ शाम को घर से बहार जरुर निकले. लेकिन ध्यान रहे मंदिर में आप लाल रंग के फूल न चढाएं.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मीन  
भाग्य का कोई पता नहीं कब और कहाँ बदल जाए. आपके जीवन में खूब तरक्की और सफलता के योग बन रहे हैं. आप गायत्री मन्त्र का जाप करें. आप कुछ दिनों से जिन स्वास्थ्य सम्बन्धी सावधानियों का पालन कर रहे हैं, उनका असर आज देखने को मिलेगा I आपकी परिवारिक प्रतिष्ठा लगातार बढ़ेगी।


कन्या
काम के दौरान आप वैचारिक मतभेदों को लेकर अपने सहयोगियों के साथ संघर्ष में आ सकते हैं. क्योकि ये अलग रूप में तोड़ मरोड़ कर आपके वरिष्ठ अधिकारियो तक बहुत चालाकी से पहुचाया जाएगा. आज का दिन आपके लिए परेशानी और कठिन समस्याओं वाला हो सकता है। शिव मंदिर में आज प्रसाद बांटे.
तुला
अगर आप अकेले हैं तो अपने लिए कुछ रिलैक्सिंग कार्यकलापों की योजना बनाएं जो आप खुद कर सकें | आपके अधीनस्थ अनावश्यक बहस कर सकते हैं जिसके परिणामस्वरूप बहस बढ़ सकती है। इस समय धैर्य ही आपके जीवन की मुश्किल परिस्थितियों को हल करेगा.
सिंह
आपके लिए घर और कार्यस्थल दोनों में कठिन समय है। साझेदारी में आर्थिक तंगी पूर्व में विकसित किए गए अच्छे समीकरणों को झुका सकती है। आपके जीवन में आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। मानसिक शांति और मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए योग की प्रैक्टिस करें |  आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।
Related imagecredit: third party image reference

मेष 
इस राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आप खुद को अधिक समर्पित अनुभव करेंगे और लंबित काम निपटा लेंगे ǀ आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज इनको थोडा सावधानी से काम लेना होगा. यात्रा तो आज आप बिलकुल भी न करें.

मिथुन 
आज के दिन किसी भी प्रकार के विवाद से बचें. छोटे छोटे नाकाफी से मुद्दे भी अचानक महत्वपूर्ण हो उठेंगे | इससे आपके सम्बन्ध में एक छोटी सी बात पर बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है |  आपको अपनी भावनात्मक जरूरतें पूरी करने के लिए अपने अन्दर गहरे झांकना होगा | किसी से बातचीत न ही करें तो अच्छा है क्योंकि आपको गलत समझा जा सकता है | आप में सामान्य रूप से जीवन के प्रति निराशावादी दृष्टिकोण विकसित करेगा।

Related imagecredit: third party image reference

कर्क 

नए संपर्कों या उपक्रमों से निपटने के दौरान अंतर्ज्ञान काम आएगा। माता रानी की कृपा दृष्टि से आपके सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। आपके काम या जीवन की अन्य चीजों के तनाव से आपका रिश्ता प्रभावित होगा | छोटे भाई या मामा के साथ कुछ अनावश्यक जटिलताएँ हो सकती हैं।
कुम्भ 
आपको कुछ अप्रत्याशित धन प्राप्त हो सकता है। हाल ही में सहकर्मी आपसे ईर्ष्या के कारण असहयोगी रहे हैं. लेकिन उनके सामने जोर से न चिल्लाये. आपको व्यावहारिक रहने की आवश्यकता है. बस कुछ समय के लिए ऐसे लोगों के साथ दूरी बनाए रखें।
वृश्चिक  
इस राशि के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक कष्टप्रद है. आपको एक तरह की संतुष्टि मिलेगी, जिसे आपके अन्य करीबी भी नोट करेंगे ǀ आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुख समाप्त हो जाएंगे। आज रहना होगा सावधान, हो सहता हैं संकट का सामना.

धनु
किसी भी काम में जल्दबाजी बिलकुल भी न करे. इसलिए आपको आज के दिन खास सावधानी रखनी होगी. अपने आपको धरती से जुड़े कार्यकलाप जैसे बागवानी और प्राकृतिक दृश्यों के बीच काम करने के लिए प्रेरित करें | क़ानून या लेखांकन का अभ्यास करने वाले जातकों को सफलता के लिए अधिक प्रयास करना होगा।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.