BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 3, 2019

राशिफल-4 अगस्त, जानिए क्या कहता है आज आपका भाग्य



मकर 
भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आपके मन को शांति देगी. प्रेम संबंधों में सुधार होगा.  स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. आज से धन के योग बन रहे हैं.  प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात से आपका मन हर्षित रहेगा.

मीन 

इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं. लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. सभी देवता प्रसन्न हो रहे हैं. कई बार अच्छे नजरिए से, तो कई बार बुरे नजरिए से आप परेशान रहते हैं. जिससे कि अपने साथ होने वाले बुरे और दुखद अनुभव को टालने में सफल हो सकें.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

सिंह
आपको हर काम में सफलता जरुर मिलेगी. अब भविष्य की ओर देखने का समय आ गया है. प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे. भगवान की कृपा से आपको अब लाभ ही लाभ मिलेगा.  धन और लाभ की अपार संभावना बन रही है. प्रणय में सफलता मिलेगी.

कुम्भ
आपको बहुत सारी चीजों से जुड़े अपने वादों को निभाना है. लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी। अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है, तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं । अब आपको करोबार में लगातार सफतला मिलने वाली है. आपके परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को आपसे मदद की अपेक्षा रहेगी.  
तुला  
अकारण झंझटों से दूर रहें। चोट व दुर्घटनादि से हानि संभव है। अपनी सामजिक, वित्तीय तथा निजी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहें. आपके जीवन में अब दुःख की घड़ी समाप्त हो रही है और सुख के दिन आ रहे हैं.आपकी दिनचर्या आपकी चाल और दशा बदलती है।

धनु  
आज आपको बड़ा लाभ होने वाला है. निश्चित रूप से अब आपको जीवन में अच्छे अवसर मिलेगे. आज का दिन सामाजिक गतिविधियों के लिए और दोस्तों से संपर्क करने के लिए अच्छा है। कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती हैं. आप जो सोचते हैं, वह करते नहीं। आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे.
Related imagecredit: third party image reference

वृषभ  
आप अपने भूत को अपने भविष्य पर हावी होने से रोकने की कोशिश कीजिए। दिन कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा होगा। यात्रा आपके लिए लाभकारी रहने वाली है. अपने आप को व्यवस्थित करें। कई पुरानी बातें और बिछड़े हुए दोस्त आपको याद आएंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। अध्यन में अवरोध आ सकता है।
कन्या
यह समय कोशिश करते रहने का है । अब आपका काम और नाम दोनों बढ़ेंगे.आपके कई वर्षों से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले भगवान की कृपा दृष्टि से दूर हो जाएंगे। सफलता आपकी पहुंच से अभी दूर रह सकती है । आपके लिए अब शुभ घड़ी आ गई है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन आपको सच्चा प्यार जरूर मिल जाएगा.

कर्क 
छोटी मानसिकता से आप कभी आगे नहीं बढ़ सकते। अपनी चिंता के कारण आप दूसरों पर अपना क्रोध क्यों निकालते हैं। आज यात्रा पर न जाएँ कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है। पुराने आर्थिक मामले सुलझ सकते हैं। आपके मन की मुराद पूरी होने की संभावना है. भगवान की कृपा से आपकी किस्मत अब जल्दी ही खुल रही है. ग्रहों का योग अब आपके लिए शुभ बनता जा रहा है.
वृश्चिक 
यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके व्यापार और कारोबार को तेजी से आगे बढ़ाएगा। इस  राशि वालों के लिए सफलता के बड़े दरवाजे खुल रहे हैं. आज के दिन आ शांत रहें। व्यय वृद्धि से तनाव रहेगा। ईश्वर की मनोकामना आपके और आपके परिवार के ऊपर होने जा रही है. आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है.
Related imagecredit: third party image reference

मिथुन
शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा। आप ईमानदार और मेहनती हैं. आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. आज से धन के योग बन रहे हैं.  अपने शब्दों और कामों, दोनों ही तरीको से लोगों की मदद करेंगे. आप हर प्रकार के दबाव को सह पाने में बिलकुल समर्थ हैं.

मेष   

संकट के दिन सब समाप्त हुए. सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। आप मंदिर में तीन दिन तक नारियल का भोग लगाएं. प्रेम के मामले में बड़ी सफलता आपको मिलने की संभावना है. ईश्वर की कृपा से आपके रुके हुए काम अब बहुत जल्दी पूरे होंगे. कुछ समस्या आपके रोजाना के काम को प्रभावित भी करती हैं। 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.