BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 25, 2019

26 अगस्त-आज से इन राशि वालों के भाग्य में हो रहा है बड़ा बदलाव




धनु 
आज आपको बड़ा लाभ होने वाला है. निश्चित रूप से अब आपको जीवन में अच्छे अवसर मिलेगे. आज का दिन सामाजिक गतिविधियों के लिए और दोस्तों से संपर्क करने के लिए अच्छा है। कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती हैं. आप जो सोचते हैं, वह करते नहीं। आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे.
मिथुन
शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा। आप ईमानदार और मेहनती हैं. आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. आज से धन के योग बन रहे हैं.  अपने शब्दों और कामों, दोनों ही तरीको से लोगों की मदद करेंगे. आप हर प्रकार के दबाव को सह पाने में बिलकुल समर्थ हैं.
 Related image

वृषभ 
आप अपने भूत को अपने भविष्य पर हावी होने से रोकने की कोशिश कीजिए। दिन कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा होगा। यात्रा आपके लिए लाभकारी रहने वाली है. अपने आप को व्यवस्थित करें। कई पुरानी बातें और बिछड़े हुए दोस्त आपको याद आएंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। अध्यन में अवरोध आ सकता है।
वृश्चिक 
यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके व्यापार और कारोबार को तेजी से आगे बढ़ाएगा। इस  राशि वालों के लिए सफलता के बड़े दरवाजे खुल रहे हैं. आज के दिन आप शांत रहें। व्यय वृद्धि से तनाव रहेगा। ईश्वर की मनोकामना आपके और आपके परिवार के ऊपर होने जा रही है. आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मक आएगी. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है.

कन्या
यह समय कोशिश करते रहने का है । अब आपका काम और नाम दोनों बढ़ेंगे. आपके कई वर्षों से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले भगवान की कृपा दृष्टि से दूर हो जाएंगे। सफलता आपकी पहुंच से अभी दूर रह सकती है । आपके लिए अब शुभ घड़ी आ गई है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के दिन आपको सच्चा प्यार जरूर मिल जाएगा.

कर्क 
छोटी मानसिकता से आप कभी आगे नहीं बढ़ सकते। अपनी चिंता के कारण आप दूसरों पर अपना क्रोध क्यों निकालते हैं। आज यात्रा पर न जाएँ कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है। पुराने आर्थिक मामले सुलझ सकते हैं। आपके मन की मुराद पूरी होने की संभावना है. भगवान की कृपा से आपकी किस्मत अब जल्दी ही खुल रही है. ग्रहों का योग अब आपके लिए शुभ बनता जा रहा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.